देश के सबसे छोटे ड्रमर की मतदान के लिए की गई अपील सोशल साइट्स पर बटोर रही खूब सुर्खियां

Spread with love

नेरवा, नोविता सूद। देश के सबसे छोटे ड्रमर का गौरव हासिल कर चुके चौपाल के बोधना गाँव के द्रोण चंदेल द्वारा मतदान के लिए की गई अपील सोशल साइट्स पर खूब सुर्खियां बटोर रही है।

बता दें कि देश के सबसे छोटे इस ड्रमर ने विधान सभा चुनाव से पझले ड्रम बजाते हुए अधिक से अधिक मतदान की अपील की थी, जिसे सोशल साइट्स पर लोगों द्वारा खूब लाइक किया गया।

दस वर्षीय द्रोण इस समय राजधानी शिमला के सेंट एडवर्ड स्कूल में पांचवी कक्षा का छात्र है। द्रोण इससे पूर्व लोकसभा चुनाव के दौरान भी लोगों को मतदान के लिए प्रेरित कर चूका है।

इसके आलावा उसने कोरोना काल में संगीत के माध्यम से लोगों को जागरूक करने में भी विशेष भूमिका निभाई थी । बता दें कि चौपाल के बोधना गाँव से ताल्लुक रखने वाले द्रोण ने महज छह साल की आयु में ही देश का सबसे छोटा ड्रमर होने का गौरव हासिल कर लिया था ।

इसके बाद कई उपलब्धियों के लिए द्रोण आये दिन मीडिया एवं सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर चुका है । कोरोना काल में जागरूकता के लिए द्रोण को कई संस्थाएं प्रमाण पत्र देकर सम्मानित कर चुकी हैं।

इसके आलावा ड्रम बीटिंग के लिए उसे डबल्यूडबल्यूई चैम्प द ग्रेट खली प्राइड ऑफ़ हिमाचल,बॉलीवुड एवं टीवी एक्टर रोहिताश गौड़ द्वारा इंडियन हीरोस अवार्ड देकर सम्मानित किया जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: