बॉलीवॉल में चौपाल, खो-खो सरी और कबड्डी में धबास का रहा दबदबा

Spread with love

नेरवा, नोविता सूद। अंडर 14 लड़कों के वर्ग में आयोजित खेलकूद प्रतियोगिता राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सरी में सम्पन्न हो गई है। समापन समारोह में विधायक बलबीर सिंह वर्मा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की और उनका वंहा पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया।

अपने संबोधन में विधायक ने कहा कि खेल का जीवन मे बेहद महत्व है। खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए। यदि जीवन मे बड़ा आदमी बनना है तो उसके लिए कभी भी द्वेष भावना नहीं आनी चाहिए। उन्होंने खिलाड़ियों से कहा कि स्वस्थ रहने के लिए सबसे अच्छा जरिया खेल ही है।

इससे पूर्व टूर्नामेंट के प्रभारी व वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल चौपाल के प्रिंसिपल केवल राम ने मुख्यअतिथि सहित सभी लोगों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि सरी बहुत खूबसूरत जगह है और यहां के लोगों ने इस आयोजन को सफल बनाने में सक्रिय भूमिका निभाई है।

उन्होंने ऐलान किया कि अगले वर्ष अंडर 19 का एक टूर्नामेंट इसी स्थान पर अवश्य करवाया जाएगा।
प्रतियोगिता में खो खो में सरी, कबड्डी में धबास और वॉलीबाल में चौपाल स्कूल ने बाजी मारी जबकि बैडमिंटन में देवत विजयी रहा।

सभी विजेताओं को विधायक ने पुरस्कृत भी किया। बता दें कि 3 दिवसीय प्रतियोगिता में 29 स्कूलों के करीब 330 खिलाड़ियों ने भाग लिया। शुभारंभ अवसर पर पूर्व विधायक सुभाष मंगलेट मुख्मुयातिथि रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: