विश्व संगीत दिवस के अवसर पर 20 व 21 जून को चौपाल में तरंग कार्यक्रम का होगा आयोजन

Spread with love

नेरवा, नोविता सूद। विश्व संगीत दिवस के अवसर पर 20 व 21 जून को तहसील मैदान चौपाल में तरंग कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा। चौपाल प्रशासन इस कार्यक्रम की तैयारियों के लिए अभी से जुट गया है।

एसडीएम चौपाल चेत सिंह ने उपमंडल चौपाल के सभी विभागाध्यक्षों के साथ एक प्रशासनिक बैठक आयोजित की तथा इसके लिए अंतिम रूपरेखा तैयार की गई।

एसडीएम चौपाल चेत ने बताया कि खंड विकास अधिकारी चौपाल तन्मय कंवर की अनुशंसा पर उपमंडल मुख्यालय चौपाल में ‘तरंग’ कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया गया है।

कार्यक्रम का उद्देश्य ग्रामीण क्षेत्रों में छुपी प्रतिभाओं को दुनिया के सामने लाना है। कार्यक्रम में तीन प्रकार की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जायेगा।

इस प्रतियोगिता में चौपाल की आवाज, चौपाल की ताल तथा मिस चौपाल तीन प्रकार इवेंट आयोजित होगे। इस प्रतियोगिता में भाग लेनें हेतु आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 जून है।

खंड विकास अधिकारी चौपाल तन्मय कँवर ने कहा कि जो भी प्रतिभागी इस कार्यक्रम में भाग लेना चाहते हैं वे अपने आवेदन विकास खंड कार्यालय चौपाल जमा करवाएं।

उन्होंने कहा कि चौपाल की आवाज प्रतियोगिता के लिए रजिस्ट्रेशन शुल्क 500 तथा चौपाल की ताल प्रतियोगिता के लिए शुल्क 1500 व आयु सीमा 16-45 वर्ष तथा मिस चौपाल प्रतियोगिता के लिए आयु सीमा 15-25 वर्ष तथा पंजीकरण शुल्क 1500 होगा।

उन्होंने कहा कि इन सभी इवेंट्स में उपमंडल चौपाल, रोहडू, जुब्बल, कोटखाई व ठियोग कॉलेज के छात्र-छात्राएं व आम जनता भी भाग ले सकती है।

इच्छुक प्रतिभागी अधिक जानकारी के लिए उनके कार्यालय में मोबाइल नंबर 9418820721 पर भारत भूषण और 9816037584 पर नवीन सिंगता से संपर्क कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: