यूपी व बाकी राज्यों की जनता बीजेपी को देगी दूसरी डोज : राणा

Spread with love

झनियारा में विकास कार्यों के लिए दिए 4 लाख व 10 सोलर लाईटें

सुजानपुर। हर संभव व यथाशक्ति एक्टिव रहने वाले प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष व सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने झनियारा ग्राम पंचायत के रकडयाल गांव में जन समस्या समारोह में जहां शनिवार को जनता की समस्याएं सुनी वहीं विभिन्न विकास कार्यों के लिए 4 लाख की घोषणाएं भी की, जिनमें 1 लाख शिव मंदिर से लकुई गांव के रास्ते के लिए, 1 लाख कोहलड़ी गांव से अध्वानी के रास्ते के लिए, 2 लाख महिला मंडल भवन कोहलड़ी के लिए व 10 सोलर लाईटें देने की घोषणा की।

राणा ने झनियारा में जनसभा में बोलते हुए कहा कि आम आदमी के असली झंझट की वजह सिर्फ और सिर्फ बीजेपी है। जो कि जनता द्वारा दी गई सत्ता का दुरुपयोग करते हुए निरंतर जनता के लिए नई आफतें तैयार कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के उपचुनावों में मिले इंजेक्शन की डोज से बीजेपी ने डीजल-पेट्रोल को कुछ सस्ता किया है।

हालांकि 50 रुपए बढ़ाकर 5-10 कम करना भी एक तरह से जनता से दगा है। लेकिन अब यूपी व अन्य राज्यों की चुनावी डोज से रसोई गैस के सस्ते होने की उम्मीद की जा सकती है।

राणा ने कहा कि बीजेपी राजनीतिक पार्टी न होकर एक कारोबारी संस्था बन चुकी है। जो कि नफे-नुकसान के आधार पर राजकाज चला रही है।

जनता पर महंगाई, बेरोजगारी का निरंतर बोझ लादकर बीजेपी आम आदमी की चिंता न करते हुए कॉर्पोरेट सेक्टर की पैरवी व वकालत में लगी है। उन्होंने प्रदेश सरकार पर हल्ला बोलते हुए कहा है कि अब गरीब जनता को डिपुओं में पैसे देकर इतना घटिया राशन मिल रहा है जो कि पशुओं के चारे के सामान है।

उन्होंने कहा कि सरकार डिपुओं में आटा, तेल, चावल के साथ घटिया खाद्यान देकर जनता की सेहत से खिलवाड़ कर रही है, जिसको देखकर लग रहा है कि सरकार को जनता की सेहत की बजाय सप्लायरों की आर्थिक सेहत की ज्यादा चिंता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: