राजेंद्र राणा ने पटलांदर से चंडीगढ़ बस सेवा को दिखाई हरी झंडी

Spread with love

हमीरपुर। सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने रविवार सुबह पटलांदर से वाया री होकर चंडीगढ़ के लिए शुरू की गई हिमाचल परिवहन निगम की बस सेवा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

यह बस प्रतिदिन सुबह लगभग 6:35 मिनट पर पटलांदर से चंडीगढ़ के लिए चलेगी और इसी दिन दोपहर 1:50 मिनट पर चंडीगढ़ से पटलांदर के लिए रवाना होगी और रात्रि 8:00 बजे पटलांदर पहुंचेगी।

इस अवसर पर राजेंद्र राणा ने कहा कि ग्राम पंचायत पटलांदर , लंबरी, रंगड़, चलोह, चमियाना,री व अन्य पंचायतों के प्रतिनिधियों ने प्रस्ताव डालकर पटलांदर से चंडीगढ़ के बीच सीधी बस सेवा चलाए जाने का आग्रह उनसे किया था और इन पंचायतों के प्रतिनिधि निजी रूप से भी उनसे पिछले दिनों मिले थे। अब यह बस सेवा शुरू करके इलाका वासियों की मांग को पूरा कर दिया गया है।

राजेंद्र राणा ने कहा कि यह बस सेवा शुरू होने से इलाके के लोग जो बड़े महानगरों के लिए जाना चाहते हैं, उन्हें चंडीगढ़ के लिए सीधी बस सेवा उपलब्ध हो जाएगी और इससे कई पंचायतें लाभान्वित होंगी।

राजेंद्र राणा ने कहा कि इससे पूर्व जब स्वर्गीय ठाकुर जगदेव चंद मंत्री थे तो पटलांदर से दिल्ली के लिए बस चलाई गई थी और अब इलाका वासी फिर से पटलांदर से चंडीगढ़ के बीच सीधी बस सेवा की मांग कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इलाका वासियों किस मांग को पूरा कर दिया गया है और ग्रामीण क्षेत्रों में परिवहन व्यवस्था को सुदृढ़ करना वह जरूरी समझते हैं।

इस अवसर पर हिमाचल पथ परिवहन निगम के अधिकारियों ने विधायक राजेंद्र राणा का स्वागत किया और विधिवत पूजा अर्चना के बाद विधायक राजेंद्र राणा ने बस सेवा को हरी झंडी दिखाई।

बड़ी संख्या में ग्रामीण और विभिन्न पंचायतों के चुने हुए प्रतिनिधि इस अवसर पर उपस्थित थे और उन्होंने यह बस सेवा शुरू करने के लिए विधायक राजेंद्र राणा का आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: