युवाओं में नशे के प्रभाव को रोकने के लिए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने नशा मुक्त, सुरक्षा युक्त कैम्पेन ऊना से किया लाँच

Spread with love

शिमला। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा एवं खेल मामलों के मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने ऊना जिला भाजपा कार्यालय से युवाओं में नशे के प्रभाव को रोकने के लिए केंद्रीय मंत्री ने नशा मुक्त, सुरक्षा युक्त कैम्पेन को लाँच किया व हेलमेट वितरण कर बाइक रैली को हरी झंडी दिखाई।

अनुराग ठाकुर ने कहा “ देश के विकास में युवाओं की भागीदारी सबसे अहम है, मगर ऐसा देखा जा रहा है कि कुछ युवा साथी नशे की चपेट में आकर अपना भविष्य तो ख़राब कर ही रहे हैं, देश के विकास में भी अपना कोई योगदान नहीं दे पा रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी युवाओं को नशे से दूर रहने का अहवान किया है ताकि वो विकसित भारत निर्माण में अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर सकें। इसी को दृष्टिगत रखते हुए आज मैंने नशा मुक्त, सुरक्षा युक्त कैम्पेन की शुरुआत की है ताकि युवाओं को नशे के दुष्प्रभाव से जागरूक किया जा सके”

आगे बोलते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा “आज यहां उपस्थित सभी युवा भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता नहीं हैं बल्कि समाज में नशा मुक्ति के ब्रांड एंबेसेडर भी हैं। अनुराग ठाकुर ने कहा कि नशा अंदर ही अंदर हमारे युवकों और युवतियों को खा रहा है।

इसके खात्मे के लिए समाज, परिवार और हम सभी को एक साथ आगे आने की जरूरत है। आपका जन प्रतिनिधि होने के नाते मैंने इसके प्रति जागरूकता फैलाने का निर्णय लिया है। हम सभी लोगों को एक साथ लेंगे और हिमाचल को सुरक्षित और नशा मुक्त बनाएंगे।

बाइक रैली के दौरान सभा को संबोधित करते हुए अनुराग ठाकुर ने लोगों से हेलमेट के प्रति जागरूक होने को भी कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: