शनिवार 12 मार्च का राशिफल

Spread with love

मेष

किसी धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन की योजना बना सकते हैं। आनंद की प्राप्ति के लिए आपको अपने स्वभाव में थोड़ा बदलाव लाने की जरूरत है।

भाग्यशाली संख्या : 9

भाग्यशाली रंग : लाल रंग

वृष

जीवन-साथी की सेहत को ठीक तरह से ध्यान दिए जाने और देखभाल की ज़रूरत है। आपकी ग़ैर-यथार्थवादी योजनाएँ आपके धन को कम कर सकती हैं।

भाग्यशाली संख्या : 6

भाग्यशाली रंग : सफ़ेद रंग

मिथुन

अपने साथी और दोस्तों के साथ कुछ समय व्यतीत करें। आज आप अकेलापन महसूस कर सकते हैं इससे बचने के लिए कहीं बाहर जाएं और दोस्तों के साथ कुछ समय बिताएं।

भाग्यशाली अंक : 5

भाग्यशाली रंग : पीला रंग

कर्क

रिश्तेदारों का आना-जाना घर में लगा रहेगा। राजनीति में आप सक्रिय भूमिका निभाएंगे। जिससे लोग आपकी तारीफ करेंगे। आज यात्रा ज्यादा होने से थकान महसूस करेंगे।

भाग्यशाली संख्या : 8

भाग्यशाली रंग : नीला रंग

सिंह

आपको अपना अतिरिक्त समय अपने शौक़ पूरे करने या उन कामों को करने में लगाना चाहिए, जिन्हें करने में आपको सबसे ज़्यादा मज़ा आता है। आज आपका सामना कई नई आर्थिक योजनाओं से होगा- कोई भी फ़ैसला करने से पहले अच्छाईयों और कमियों पर सावधानी से ग़ौर फ़रमाएँ।

भाग्यशाली संख्या : 4

भाग्यशाली रंग : ग्रे

कन्या

आज आप नौकरी व व्यवसायिक कार्यों में परिश्रम से सफलता प्राप्त करेंगे। आज कार्यक्षेत्र में प्रतिकूल परिस्थिति रहेंगी। स्वास्थ्य में कुछ गिरावट हो सकती है।

भाग्यशाली संख्या : 9

भाग्यशाली रंग : नारंगी रंग

तुला

आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा। आज बाहर का मौसम अच्छा होने के कारण आपका पूरा समय बाहर ही बितेगा। बिजनेस में बड़ी कंपनी से ऑफर मिल सकता है।

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : हल्क पिला

वृश्चिक

पेट के रोगों, ख़ास तौर पर गैस, के मरीज़ों को तले और वसा-युक्त आहार से दूर रहने की ज़रूरत है। आर्थिक मामलों में अतिरिक्त सावधानी बरतने की ज़रूरत है।

भाग्यशाली संख्या : 7

भाग्यशाली रंग : भूरा

धनु

आज कुछ कीमती सामान खोने का डर है। इसलिए अपने जरूरी सामान को संभाल कर रखें। छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफवाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे।

भाग्यशाली संख्या : 3

भाग्यशाली रंग : हल्का लाल

मकर

ऑफिस में आज किसी बात को लेकर बॉस से डांट पड़ सकती है। ज्यादा क्रोध करने से आपका काम बिगड़ेगा।

भाग्यशाली संख्या : 8

भाग्यशाली रंग : आसमानी नीला

कुंभ

आपका प्रबल आत्मविश्वास और आज के दिन का आसान कामकाज मिलकर आपको आराम के लिए काफ़ी वक़्त देंगे। मनोरंजन और सौन्दर्य में इज़ाफ़े पर ज़रुरत से ज़्यादा वक़्त न ख़र्च करें।

भाग्यशाली संख्या : 1

भाग्यशाली रंग : हरा रंग

मीन

आज कार्यक्षेत्र में अचानक विवाद हो सकता है। भावुक होने से बचें। जीवनसाथी के साथ आज आप भविष्य की योजनाएं बनाएंगे। होगा। रूके हुए काम समय से पूरे होंगे।

भाग्यशाली संख्या : 5

भाग्यशाली रंग : गहरा नीला

पंडित शशि पाल डोगरा

वशिष्ठ ज्योतिष सदन शिमला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: