नेरवा पुलिस ने धर दबोचा चिट्टा सप्लायर

Spread with love

नेरवा, नोविता सूद। नेरवा पुलिस ने क्षेत्र में चिटटा सप्लाई करने वाले एक शातिर को उत्तराखंड के विकासनगर से गिरफ्तार कर नशाखोरी के खिलाफ अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं।

नेरवा पुलिस की टीम ने चिट्टे संग गिरफ्तार एक युवक के ब्यान के आधार पर कार्रवाई करते हुए रविवार को असलम पुत्र शरीफ,निवासी कुंजा,विकासनगर,उत्तराखंड को उसके घर से हिरासत में लिया है।

पुलिस को मिली इस सफलता के बाद क्षेत्र में सक्रिय चिट्टा गिरोह का भंडाफोड़ होने की संभावना जताई जा रही है।

बताते चलें कि 15 सितम्बर को नेरवा पुलिस ने रांओ (माधाना) निवासी युवक महेश्वर कुमार को करीब सवा चार ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया था, जिसे बाद में अदालत ने दो चरणों में छह दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया था।

इस युवक ने रिमांड के दौरान पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह कुंजा (विकासनगर) निवासी असलम से चिट्टा लाकर नेरवा में बेचता था।

युवक के इस ब्यान पर हरकत में आते हुए नेरवा पुलिस की एक टीम एएसआई संजय कुमार के नेतृत्व में गठित की गई, जिसमें हेड कांस्टेबल रमेश पंवार, कांस्टेबल समीर, हरीश व प्रवीण को शामिल किया गया।

इस टीम द्वारा रविवार को दबिश देकर असलम को उसके घर से हिरासत में लेकर नेरवा थाना लाकर एनडी एंड पीएस की धारा 29 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

नेरवा थाना में औपचारिकताएं पूरा करने के बाद आरोपी को आज शाम तक चौपाल अदालत में पेश किया जाएगा।

नेरवा पुलिस की इस कार्रवाई की क्षेत्र में खूब प्रशंसा की जा रही है। एसडीपीओ चौपाल राज कुमार ने मामले की पुष्टि की है।

उन्होंने कहा कि हिरासत में लिए गए आरोपी से पूछताछ कर इस बात का पता लगाने की कोशिश की जाएगी कि यह व्यक्ति क्षेत्र के किन किन लोगों को चिट्टे की सप्लाई करता था तथा इसके किन किन लोगों से तार जुड़े हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: