नेरवा क्षेत्र में पनप रहे नशे के कारोबार को जड़ से समाप्त करना पहली प्राथमिकता, बोले थाना प्रभारी

Spread with love

नेरवा,नोविता सूद। नेरवा क्षेत्र से नशे को समूल समाप्त करना, शहर में ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार तथा लॉ एंड आर्डर स्थापित करना नेरवा पुलिस की प्राथमिकता रहेगी।

यह बात नेरवा थाने का कार्यभार सँभालने के बाद व्यापार मंडल एवं पत्रकारों के साथ संयुक्त बैठक कर एसएचओ नेरवा जयंत करुण गौतम ने कही।

उन्होंने कहा कि आम जनता एवं समाज के हरेक वर्ग के सहयोग से नेरवा क्षेत्र में पनप रहे नशे के कारोबार को जड़ से समाप्त करना उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी।

नशा आज समाज में हरेक क्षेत्र की समस्या बन चुकी है एवं बिना आम जनता के सहयोग से इसका खात्मा करना मुमकिन नहीं है। नेरवा पुलिस द्वारा नशे के खात्मे को लेकर आम लोगों के साथ समन्वय बैठाकर एक विशेष मुहिम चलाई जाएगी।

उन्होंने लोगों से अपील की है कि यदि कहीं पर भी नशे के कारोबार के संचालन की सूचना हो तो बेझिझक होकर इसकी सूचना नेरवा पुलिस को दें, सूचना देने वाले का नाम पूर्ण रूप से गोपनीय रखा जाएगा।

एसएचओ जयंत ने कहा कि नेरवा शहर में ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार और लॉ एंड आर्डर स्थापित करना उनकी अन्य प्राथमियकताएँ रहेगी।

व्यापारियों के साथ बात कर ट्रैफिक कण्ट्रोल और जाम से निजात दिलवाने के लिए एक कारगर योजना तैयार की जाएगी, जिससे व्यापारियों को भी किसी तरह की परेशानी ना हो और ट्रैफिक भी सुचारू रूप से चलता रहे।

उन्होंने व्यापार मंडल व स्थानीय लोगों से आग्रह किया है कि नेरवा में लॉ एंड आर्डर बनाये रखने में पुलिस का सहयोग करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: