पीएम मोदी की रैली का निमंत्रण देने होलीलॉज पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रतिभा सिंह को रैली में शिरकत करने के लिए किया आमंत्रित

Spread with love

शिमला। 31 मई को शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान पर केंद्र सरकार के 8 साल पूरे होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रैली को संबोधित करेंगे रैली की तैयारियों में सरकार और प्रशासन पूरी तरह से जुट गया है।

वहीं भाजपा नेता लोगों के घर-घर जाकर रैली में आने के लिए निमंत्रण दे रही हैं। रविवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी खुद लोगों के घरों में निमंत्रण देने के लिए निकल पड़े।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र के निवास होलीलॉज भी पहुंचे जहां कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह को रैली में आने के लिए निमंत्रण दिया।इसके अलावा शहर भर में घरों में जाकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर लोगों को रैली में आने के लिए आमंत्रित देते नजर आए।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि 31 मई को केंद्र सरकार के 8 साल पूरे होने जा रहे हैं और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान पर जनसभा को संबोधित करेंगे।

साथ ही वर्चुअल के माध्यम से देश भर के मुख्यमंत्री जुड़ेंगे और रैली को लेकर तैयारियां जोरों पर है और लोगों को रैली में आमंत्रित करने के लिए वह खुद लोगों के घरों में जा रहे हैं।

होली लॉज में भी पहुंच कर कांग्रेस की अध्यक्ष प्रतिभा सिंह को रैली में आने के लिए आमंत्रित किया गया।

उन्होंने कहा कि हिमाचल के लिए सौभाग्य की बात है कि केंद्र सरकार के 8 साल का जश्न शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान पर मनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस दौरान माल रोड पर रोड शो भी निकाला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: