डीके चायवाला क्या बनेगा एमएलए

Spread with love

शिमला के हैवीवेट नेताओं के बीच चाय वाले ने भी किया टिकट के लिए आवेदन

शिमला। हिमाचल कांग्रेस की ओर से मांगे गए आवेदन के बीच जहां सभी का ध्यान बड़े बड़े चेहरों की ओर है, तो वहीं, बीते 18 साल से कांग्रेस कार्यालय में चाय की चुस्की का स्वाद चखा रहे देवेंद्र कुमार उर्फ डीके ने शिमला शहरी विधानसभा क्षेत्र से टिकट के लिए आवेदन कर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

साल 1982 में युवा कांग्रेस के साथ जुड़े देवेंद्र कुमार ने हेविवेट नेताओं के बीच शिमला शहर से टिकट के लिए आवेदन किया है।

देवेंद्र कुमार उर्फ डीके ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने आवेदन को नि:शुल्क कर हर उस कार्यकर्ता को चुनाव के लिए आगे आने का मौका दिया, जो लंबे समय से पार्टी की सेवा कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि वे बीते करीब 40 साल से लगातार कांग्रेस पार्टी में जुड़े हैं और 18 साल से आम कार्यकर्ता से लेकर बड़े नेता को चाय की चुस्की का स्वाद चखा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यदि पार्टी उन्हें मौका देती है और भी विधायक बन कर आते हैं, तो सबसे पहले शिमला शहर की पानी की समस्या को सुलझाएंगे। देवेंद्र कुमार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी केवल बड़े-बड़े दावे करती है, लेकिन कांग्रेस पार्टी वास्तव ने हर आम कार्यकर्ताओं को मौका देती है। डीके ने टिकट के लिए आवेदन कर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

गौरतलब है कि शिमला शहर विधानसभा क्षेत्र से बड़े-बड़े नेता प्रदेश भर के बड़े चेहरों ने आवेदन किया है। शिमला शहर के लिए कांग्रेस पार्टी के करीब 40 नेताओं ने चुनाव लड़ने की दावेदारी पेश की है। इन बड़े नेताओं के बीच देवेंद्र कुमार उर्फ डीके भी पार्टी आलाकमान और पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच चर्चा का विषय बन गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: