हिमाचल प्रदेश में मजबूत सरकार बनाएगी कांग्रेस : मुकेश अग्निहोत्री

Spread with love

ऊना। हरोली से कांग्रेस के प्रत्याशी व नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने हरोली विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की लहर नहीं बल्कि सुनामी चल रही है, जिसमें भाजपा पूरी तरह से धराशाई होकर गिरेगी।

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने रविवार को अपने प्रचार को गति देते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में विभिन्न कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ कांग्रेस पार्टी ने जो वायदे किए हैं उन्हें सत्ता में आने पर पूरा किया जाएगा।

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कर्मचारी वर्ग को ओपीएस दी जाएगी। उन्होंने कहा कि बोर्डो व निगमों में ओएपीएस योजना लागू करने का काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिला परिषद के तहत जो कर्मचारी काम कर रहे हैं, उन्हें रेगुलर सरकारी कर्मचारी किया जाएगा।

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि उसके लिए नीति बनाकर कर्मचारियों को सरकारी प्रक्रिया में लाया जाएगा। उन्होंने कहा कि रिक्त पद भरे जाएंगे। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जनता को हिमाचली संसाधनों में पूरा हक दिया जाएगा।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस मजबूत सरकार बनाएगी और प्रदेश में जनता को राहत प्रदान करते हुए 300 यूनिट हर घर के बिजली के निशुल्क किए जाएंगे।

1500 रुपए 18 से 60 वर्ष की महिलाओं के खाते में डाले जाएंगे। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर घबरा गए हैं, इसलिए अपने विधानसभा क्षेत्र से बाहर निकलने की हिम्मत भी नहीं कर पा रहे।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि आज हालत यह है कि भाजपा अपने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नाम पर वोट मांगने का साहस नहीं कर पा रही, इसलिए पार्टी प्रधानमंत्री व अन्य नेताओं के नाम का प्रयोग कर रही है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जिस प्रकार से अपने ही कार्यकर्ताओं को रौंदने का काम किया है, उसकी हालत सामने देखने को मिल रही है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एकजुट है और एकजुटता के साथ चुनाव लड़ेगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में अनेक लोग टिकट के उम्मीदवार थे, पार्टी में जीत की संभावना वालों को मैदान में उतारा है, सभी उम्मीदवार का साथ दें और पार्टी सत्ता में आकर सभी का मान सम्मान करेगी।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार असफल, अकुशल व निराशाजनक प्रदर्शन करने वाली रही हैं, जिसके चलते हिमाचल प्रदेश में माफिया, भू माफिया, नशा माफिया, रेत माफिया सहित अनेक प्रकार के लुटेरे हैं जिन्हें सरकार का संरक्षण प्राप्त रहा है।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस की सरकार सत्ता में आकर हिमाचल को माफिया मुक्त करेगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को नौकरियां बेचने वाले मुख्यमंत्री के रूप में जाना जाएगा।

हेलीकॉप्टर में घूमने वाले मुख्यमंत्री अभी भी हेलीकॉप्टर में घूमने का अपना शौक पूरा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता 8 दिसंबर को उन्हें घर बिठा देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: