इलैयाराजा के बहुभाषी म्यूजिकल म्यूजिक स्कूल का पहला गाना रिलीज़

Spread with love

दिल्ली। इलैयाराजा के बहुभाषी म्यूजिकल म्यूजिक स्कूल का पहला गाना, ‘पढ़ते जाओ बच्चा’ हुआ तीन भाषाओं हिंदी, तेलुगु और तमिल में रिलीज हुआ है।

रिलीज की तारीख की घोषणा के साथ मोशन पोस्टर का अनावरण करने के बाद, उस्ताद इलैयाराजा के बहुभाषी म्यूजिकल म्यूजिक स्कूल के निर्माताओं ने फिल्म के पहले गीत ‘पढ़ते जाओ बच्चा’ को रिलीज कर दिया है, जो फिल्म के कहानी की एक झलक पेश करता है।

पढ़ते जाओ बच्चा, इस गाने में पढ़ाई के बोझ तले दबे बच्चे, कुछ पलों के लिए सारी फ़िक्रें छोड़, ख़ुशियों को आज़माते हुए, नाचते गाते दिखाई देते हैं।

इलैयाराजा द्वारा रचित, पढते जाओ बच्चा को डॉ. सागर और रमन रघुवंशी द्वारा लिखा गया है, जिसे प्रिया माली, आदित्य बालाजी, ऋतिक जयकिश, पद्मजा श्रीनिवासन वैमू और संदीप ने गाया है, जबकि उत्साहित और फुट-टैपिंग गीत एडम मुरे द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है।

युवा छात्रों द्वारा सामना किए जाने वाले शैक्षणिक दबाव को दर्शाते हुए, म्यूजिक स्कूल बच्चों के सर्वांगीण विकास के महत्व पर जोर देता है। म्यूजिकल मनोरंजक तरीके से एक महत्वपूर्ण और गहन विषय की कथा को आगे बढ़ाता है, जो 11 गीतों द्वारा समर्थित है, जिनमें से तीन क्लासिक म्यूजिकल साउंड ऑफ म्यूजिक से हैं, जो भारतीय दर्शकों की संवेदनशीलता लिए अनुकूलित हैं।

म्यूजिक स्कूल में श्रिया सरन, शरमन जोशी, शाम और प्रकाश राज के साथ-साथ नवोदित कलाकार ओजू बरुआ और ग्रेसी गोस्वामी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं, अन्य कलाकारों में बेंजामिन गिलानी, सुहासिनी मुले, मोना अम्बेग्नकर, लीला सैमसन, बग्स भार्गव, विनय वर्मा, श्रीकांत अयंगर, वकार शेख, फनी और कई अन्य बाल कलाकार शामिल हैं।

यामिनी फिल्म्स, हैदराबाद द्वारा प्रस्तुत, इस बहुभाषी फिल्म को हिंदी और तेलुगु में शूट किया गया है, और तमिल में डब किया गया है। यह 12 मई 2023 को पीवीआर द्वारा हिंदी / तमिल में और दिल राजू द्वारा तेलुगु में रिलीज हो रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: