26 मई को डॉक्टर और साड़ी मिलन हुआ आयोजित

Spread with love

शिमला। 26 मई को शिमला में डॉक्टर और साड़ी मिलन का आयोजन किया गया, जिसका उद्देश्य पारंपरिक पोशाक साड़ी को पश्चिमी कपड़ों की तुलना में बढ़ावा देना था।

पिछले साल के डीएनएस मिलन की शिमला में भारी सफलता के बाद, आयोजन टीम ने राज्य की पर्वतीय राजधानी में दूसरी बार इस आयोजन का आयोजन किया। कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय महिला डॉक्टरों ने इस मिलन में भाग लिया।

यह हिमाचल प्रदेश में डॉक्टर और साड़ी मिलन का दूसरा सीजन था। अग्रणी निजी प्रैक्टिशनर्स और सरकारी महिला डॉक्टर इस मजेदार इवेंट का हिस्सा थीं।

इस इवेंट की शुरुवात करने वाली डॉ।छवि काबरा ने बताया कि यह डीएनएस मिलन न केवल हमारी संस्कृति को महत्व देता है, बल्कि महिला डॉक्टरों को उनके अस्पताल की ड्यूटी और घर के बीच की व्यस्त जीवनशैली के बीच एक मजेदार इवेंट का अवसर भी प्रदान करता है।

डॉ इशिता जैन ने यह भी बताया कि शिमला ही नहीं बल्कि हिमाचल प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से महिला डॉक्टरों ने इस आयोजन में भाग लिया, जिसमें मुख्य आकर्षण था रैंप वॉक जिसमें ट्रेंडिंग रील्स पर डांस भी शामिल था।

सकारात्मकता और विकास की दृष्टि रखते हुए थीम पीली रखी गई थी। सभी डॉक्टरों ने अपनी पीली साड़ियों में शोभा बढ़ाई।

डॉ छवि काबरा, डॉ इशिता जैन, डॉ तुलिका मडाइक, डॉ वन्या पठानिया इस इवेंट की मुख्य आयोजक थीं। आयोजन टीम के डॉक्टर आईजीएमसी शिमला में विभिन्न पदों पर तैनात हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: