दीपक सूद बने पत्रकार संघ चौपाल के अध्यक्ष

Spread with love

नेरवा,नोविता सूद। पत्रकार संघ चौपाल की एक बैठक संघ के अध्यक्ष गिरीश ठाकुर की अध्यक्षता में लोक निर्माण विभाग के चौपाल स्थित विश्राम गृह में आयोजित की गई।

बैठक में विभिन्न मुद्दों पर गहन चर्चा और मंथन के पश्चात संघ की सात वर्षों से कार्य कर रही कार्यकारिणी को भंग कर नई कार्यकारिणी के साथ साथ डिजिटल मीडिया एसोसिएशन का गठन सर्वसम्मति से किया गया।

पत्रकार संघ चौपाल की नवगठित कार्यकारिणी में उपमंडल चौपाल के वरिष्ठ पत्रकार दीपक सूद को अध्यक्ष, विपिन कौंडल को महासचिव,गिरीश ठाकुर को मुख्य सलाहकार एवं प्रेस रूम चौपाल का संरक्षक, राजेंद्र त्यागी को वरिष्ठ उपाध्यक्ष,बालम गोगटा को कोषाध्यक्ष, अनिल सूद को उपाध्यक्ष,जोगी राम चौहान को सलाहकार नियुक्त किया गया।

इसके आलावा सुरेश सूद,पंकज शर्मा (रोनहाट),राजेंद्र सूद,क्षितिज सूद,पंकज शर्मा (चौपाल),सुरेंद्र ममटा, जतिंदर सूद,डी डी जंस्टा एवं बलवीर रौलेट को कार्यकारिणी सदस्य चुना गया।

इसी प्रकार डी डी जंस्टा को डिजिटल मीडिया की कमान सौंपी गई। बालम गोगटा को डिजिटल मीडिया का महासचिव,सुरेंद्र ममटा को वरिष्ठ उपाध्यक्ष,पंकज शर्मा (चौपाल) को कोषाध्यक्ष,राजेंद्र त्यागी को मुख्य संरक्षक, गिरीश ठाकुर को मुख्य सलाहकार तथा बलवीर रौलेट को उपाध्यक्ष के पद पर तैनाती दी गई, जबकि पंकज शर्मा (रोनहाट), राजेंद्र सूद, जोगी राम, सुरेश सूद,क्षितिज सूद,जतिंदर सूद,अनिल सूद,भीम सिंह दसाइक,जगदीश चौहान,संतोष शर्मा,समीर रपटा को कार्यकारिणी सदस्य चुना गया।

पत्रकार संघ के अध्यक्ष दीपक सूद ने बताया कि डिजिटल मीडिया एसोसिएशन पत्रकार संघ के अधीन ही कार्य करेगी एवं संघ की मुख्य इकाई तथा डिजिटल एसोसिएशन इकाई का गठन तीन वर्ष के लिए किया गया है।

उन्होंने कहा कि हरेक तीन वर्ष बाद दोनों संघ की दोनों इकाइयों को भंग कर नई इकाइयों का गठन किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: