कांग्रेस पार्टी लगातार कर रही सत्ता का दुरुपयोग : नंदा

Spread with love

शिमला। भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी लगातार सत्ता का दुरुपयोग कर रही है और यह अति निंदनीय है। जिस प्रकार आज कुछ घटनाएं पूरे हिमाचल प्रदेश में सामने आई वह इस कांग्रेस का असली चेहरा उजागर करती है।

भाजपा के प्रत्याशी होशियार सिंह के पीछे सिविल ड्रेस में कुछ लोगों को लगाया गया जिसके कारण विधानसभा क्षेत्र में एक भय का वातावरण भी पैदा हुआ। इसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई है, इसमें साफ दिखता है कि इन सिविल ड्रेस वालों और भाजपा के प्रत्याशी के बीच काफी गर्म गर्मी हुई और हैरानी की बात यह है कि इन लोगों के पास बंदूक भी थी।

इस घटना से सरकार के ऊपर काफी सवाल उठते हैं। ऐसी क्या नौबत आ गई कि लंबे समय से भाजपा के प्रत्याशी के पीछे ऐसे लोगों को लगाया गया था ? अगर यह लोग पुलिस वाले थे जैसे कि बताया जा रहा है, तो वह भी भाजपा के प्रत्याशी के पीछे छुप-छुप कर क्यों लगे थे ? क्या यह किसी प्रकार की साजिश तो नहीं थी ?

यह कांग्रेस की पुरानी प्रथा है पर आज जनता के बीच आई है। इस प्रकार की घटना आम नहीं है और जनता इसी बात से परेशान है कि सरकार चुनाव जीतने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है।

नंदा ने कहा कि दूसरी घटना में भाजपा के एक कार्यकर्ता को मुख्यमंत्री कार्यालय, जैसा के शख्स ने कहा, से फोन आता है और कहा जाता है कि चुनाव में अच्छा काम कर रहे हो, पता है मैं कौन बोल रहा हूं।

उसके उपरांत जब कार्यकर्ता बातचीत करता है तो आदमी वह कहता है कि चुनाव में इतनी तेज गति से काम नहीं करना चाहिए। अपनी गति धीमी करो चुनाव आने वाला है और सरकार के समय तो इतने अच्छे से और तेज गति से काम तो करना ही नहीं चाहिए।

तो सवाल यह उठता है कि वह व्यक्ति क्या इशारा देना चाहता है ? क्या इस प्रकार की धमकाने वाली बातचीत ठीक है ? जिस प्रकार से मुख्यमंत्री के मित्र भाजपा के कार्यकर्ताओं को डराने का प्रयास कर रहे हैं क्या वह उचित है?

जनता 10 जुलाई को इसका इसका ठोस जवाब देगी और आने वाले 13 जुलाई को जब चुनाव परिणाम सामने आएंगे तो कांग्रेस पार्टी तीनों उपचुनावों में बड़ी हार का सामना करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: