चौपाल के विधायक ने किए उद्घाटन और शिलान्यास

Spread with love

नेरवा नोबिता सूद। आदर्श चुनाव संहिता से पहले चौपाल के विधायक ने शुक्रवार को मोर्चा संभालते हुए अपने जन संपर्क अभियान के साथ साथ विधान सभा क्षेत्र में एक दर्जन के करीब उद्घाटन और शिलान्यास किया।

इस दौरान उन्होंने नेरवा की सबसे बड़ी आवाज बन चके इंडोर खेल स्टेडियम,बलसन क्षेत्र के देहा में आईटीआई, नेरवा में पीडबल्यूडी मंडल कार्यालय, किरण के क्योंथली में और धार चांदना में पीएचसी, रुस्लाह-रयोटी, मेन रोड से शिलिकायण अदि सड़कों की पासिंग सहित कई अन्य योजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास किये।

इसके अलावा उन्होंने पांच नए बस रुट शुरू करने की भी घोषणा की । इस दौरान उन्होंने नेरवा में अपने सम्बोधन में किसी का भी नाम लिए बिना चुटकियों में अपने विरोधियों पर भी निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि राजनीती में उनके दो विरोधी हैं जोकि उम्र में उनसे छोटे हैं। एक ने पहले दो बार उनका साथ दिया है तथा हो सकता है दूसरा इस बार उनका साथ दे।

निश्चित तौर पर उनका यह इशारा कांग्रेस टिकट के दो दावेदारों रजनीश किमटा एवं पूर्व विधायक डॉ सुभाष मंगलेट की तरफ था।

इस मौके पर नेरवा में अपने सम्बोधन में कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए कमर कसने का आह्वान करते हुए कहा कि उन्हों ने चौपाल विधान सभा क्षेत्र के 146 मतदान केंद्रों पर एक ऐसा मेकेनिज़्म तैयार किया है, जिससे पता चल जाएगा कि कौन कार्यकर्ता पार्टी के लिए कितना कार्य कर रहा है ।

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में प्रदेश में भाजपा की ही सरकार बन रही है तथा चौपाल से भी भाजपा ही बाजी मारेगी । इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को दो टूक चेतावनी भी दे डाली कि जो जैसा बीजेगा उसको आगे फसल भी वैसी ही काटने को मिलेगी।

पार्टी में कार्यकर्ताओं को उनकी मेरिट के आधार पर ही स्थान दिया जाएगा तथा इसी मापदंड पर उनके कार्यों को सरकार में अहमत दी जाएगी।

नेरवा में इंडोर खेल स्टेडियम का शिलान्यास करते हुए उन्हों ने कहा कि स्टेडियम के निर्माण के लिए चार करोड़ रुपये की राशि स्वीकृत हो चुकी है तथा यह युवाओं के लिए एक मील का पत्थर साबित होगा।

इसके बनने से युवाओं को अपनी भविष्य की मंजिल संवारने में काफ सहूलियत रहेगी । उन्हों ने कहा कि सरकार से चौपल में मिनी सचिवालय के निर्माण के लिए भी हरी झंडी मिल चुकी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: