2.5 लाख मास्क कल दिल्ली से पहुंचेंगे शिमला: बिन्दल

Spread with love

भाजपा महिला मोर्चा ने तैयार किए रिकार्ड 21.17 लाख फेस मास्क

शिमला, 17 मई, 2020। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा राजीव बिन्दल ने आज भाजपा महिला मोर्चा हिमाचल प्रदेश की 100 कार्यकर्ताओं से वीडियो कांफ्रेस के माध्यम से सम्वाद करते हुए उन्हें 21 लाख 17 हजार 900 फेस मास्क बनाने के लिए बधाई दी।

उन्होंने कहा कि फेस कवर बनाना, बांटना व लगाना केवल भाजपा व भाजपा महिला मोर्चा की देन है और शेष समाज ने अब इसका अनुसरण किया है।

डा राजीव बिन्दल ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नडडा ने हिमाचल प्रदेश वासियों के लिए अपनी ओर से 2.5 लाख मास्क भिजवाएं हैं जो कि 18 मई को शिमला पहुंच रहे है।

डा बिन्दल ने कहा कि कोरोना संकट से जूझता हुआ देश व हिमाचल प्रदेश 3 लाॅक डाउन पूरे कर चुका है और चौथा लाॅकडाउन 18 मई से शुरू होने वाला है।

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश का 20 मार्च से 17 मई तक का सफर प्रदेशवासियों के लिए अनेक प्रकार के कष्टों से भरा रहा।

प्रतिदिन रोटी कमा कर खाने वालों के लिए, किसान, बागवान, रेहड़ी वाला, फड़ी वाला, छोटा दुकानदार, मजदूर सभी के लिए बहुत सी परेशानियां लेकर आया।

उन्होंने कहा कि संकट की इस घड़ी में हिमाचलवासियों ने जिस धैर्य का परिचय दिया, कफर्यू की पूर्ण रूपेण अनुपालना की, वह बधाई एवं धन्यवाद के पात्र हैं।

उनकी बुद्धिमत्ता, अनुशासन और हिमाचल प्रदेश सरकार के कुशल प्रबन्धन के कारण हिमाचल प्रदेश में कोरोना का फैलाव बहुत सीमित रहा।

प्रतिपक्ष का नजरिया अलग हो सकता है, परन्तु सच्चाई उन्हें भी मालूम है कि हिमाचल में भाजपा सरकार ने अच्छा काम किया है।

आज का मुददा है कि कोरोना वायरस से प्रदेश को बचाना, इस काम में हिमाचल प्रदेश सरकार कामयाब है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: