कार हादसे में चौपाल के जाने माने समाजसेवी युवक नरवीर पंवार की मौत

Spread with love

नेरवा,नोविता सूद। मंगलवार प्रातः नेरवा-शिमला मुख्य मार्ग पर हुई एक कार दुर्घटना में क्षेत्र के जाने माने समाजसेवी युवक नरवीर पंवार की मौके पर ही मौत हो गई है।

चौपाल पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक मारुती इग्निस ज़ेटा कार नम्बर एचपी 08 ऐ-5292 चौपाल से नेरवा की तरफ जा रही थी। इस दौरान यह कार चाढच धार के नजदीक करीब सात सौ मीटर नीचे हामलटी खड्ड में जा गिरी।

हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए तथा इसमें सवार व्यक्ति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसा इस कदर भयानक और दिल हिला देने वाला था कि कार तो पिचक कर इकट्ठी हो ही गई कार में सवार युवक का सिर भी धड़ से अलग हो गया।

मृतक नरवीर पंवार आयु करीब 32 वर्ष, पुत्र किरपा राम पंवार,गाँव मशौत,डाकघर जुबली,तहसील कुपवी,जिला शिमला की दुर्घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। नरवीर पंवार का एक माह पहले ही ग्यारह जून को विवाह हुआ था।

चौपाल थाना में मामला दर्ज कर पुलिस ने हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है। प्रशासन की तरफ से मृतक के परिजनों को दस हजार रुपये की फौरी राहत प्रदान की गई है।

एसडीपीओ चौपाल राज कुमार ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

जिस स्थान पर यह हादसा हुआ है उस स्थान पर सड़क में सुरक्षा के लिए कोई भी इंतजाम नहीं है। यदि इस स्थान पर पैरापिट अथवा क्रैश बैरियर होता तो इस युवक की जान बच सकती थी।

हादसे में मृतक युवक की क्षेत्र में एक समाजसेवी और मिलनसार व्यक्ति के रूप में पहचान थी। मंगलवार सुबह करीब आठ बजे हुए इस कार हादसे ने पूरे चौपाल और कुपवी उपमंडल को हिला कर रख दिया है।

चौपाल के पूर्व विधायक डॉ सुभाष चंद मंगलेट ने हादसे पर गहरा दुःख प्रकट करते हुए शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदनाएं प्रकट की हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: