पार्टी कार्यालय में बैठे भारद्वाज, आज बैठेंगे गोविंद ठाकुर

Spread with love

शिमला। भाजपा मंत्रियों का भाजपा कार्यालय में बैठना शुरू हो गया है। शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने मंगलवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय दीपकमल में बैठ कर कार्यकर्ताओं कि समस्याओं को सुना और अधिकतर का मौके पर निस्तारण भी किया।

भारद्वाज ने कहा कि अब से वह नियमित रूप से कुछ समय के लिए तय दिन में पार्टी कार्यालय में बैठेंगे। इसके लिए संगठन द्वारा सभी मंत्रियों के लिए एक व्यवस्था बना दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा जनता के हित में बहुत से निर्णय लिए गए हैं। हाल ही में सरकार द्वारा कर्मचारियों के कल्याण के साथ साथ गरीब और माध्यम वर्गीय परिवारों के लिए भी कदम उठाये हैं।

बिजली की दरों में राहत देने के साथ साथ हमारी सरकार ने सामाजिक सुरक्षा पेंशन में अधिक परिवारों को शामिल करने के लिए आय सीमा में परिवर्तन किया है।

भारद्वाज ने कहा कि शिमला और साथ लेट क्षेत्रों में गृह निर्माण और विकास के अन्य प्रकल्पों के लिए शिमला डेवलपमेंट प्लान का ड्राफ्ट आ गया है जो जल्दी कि अंतिम रूप लेगा। उन्होंने कहा कि सरकार कि तरफ से शहर को उन्नत और विकसित बनाने के लिए यह डॉक्यूमेंट तैयार किया गया है।

भारद्वाज ने कहा कि स्थानीय विधायक होने के कारण वह शिमला के कार्यकर्ताओं से सचिवालय में व अन्य कार्यक्रमों में नियमित मिलते रहते हैं और कोई भी कार्यकर्ता बिना किसी रूकावट से उनसे मिलता है। लेकिन जैसा कि पार्टी ने तय किया था कि मंत्री पार्टी कार्यालय में भी बैठेंगे, उसकी शुरुआत आज से हो चुकी है।

भारद्वाज ने बताया कि पार्टी कार्यालय में आज स्थानीय कार्यकर्ता, पार्षदगण मिलने आये थे और विकास के कामों को लेकर चर्चा हुई।

उन्होंने कहा कि शिमला शहर व साथ लगते स्थानों पर नगर निगम, अम्रुत मिशन और स्मार्ट सिटी मिशन के तहत बहुत काम हुए भी हैं और प्रगति पर हैं। उन्होंने कहा कि शिमला के विभिन वार्डो में अधिसंरचना निर्माण पर बल दिया गया है।

वहीं आज प्रदेश सरकार में शिक्षा, भाषा, कला एवं संस्कृति मंत्री गोविन्द ठाकुर सभी पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के लिए पार्टी प्रदेश मुख्यालय में
सुबह 11 से 1 बजे दोपहर तक उपलब्ध रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: