भारतीय मजदूर संघ नेरवा-चौपाल मंडल की एक साधरण बैठक आयोजित

Spread with love

नेरवा, नोविता सूद। भारतीय मजदूर संघ नेरवा-चौपाल मंडल की एक साधरण बैठक चौपाल, नेरवा मंडल के अध्यक्ष राय सिंह हिमटा की अध्यक्षता में नेरवा रेस्ट हाउस में सोमवार को आयोजित की गई, जिसमें भारतीय मजदूर संघ जिला शिमला के अध्यक्ष हेतराम शर्मा मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित रहे।

बैठक में प्रस्ताव पारित कर सरकार से मांग की गई कि आउट सोर्स कर्मचारियों को समय पर वेतन दिया जाए तथा जिन कर्मचारियों को विभिन्न विभागों से निकाला गया है उन्हें शीघ्र पुनः नियुक्ति दी जाए एवं आउट सोर्स कर्मचारियों को नियमित करने की नीति बनाई जाए।

संघ ने सरकार से यह भी मांग की कि विभिन्न विभागों में तैनात मल्टी पर्पज़ वर्कर पैरा फिटर,पैरा पंप ऑपरेटर आदि को भी समय पर वेतन दिया जाए तथा इन्हें भी नियमित करने के लिए नीति बनाई जाए।

संघ ने सरकार को चेतावनी दी है कि यदि उनकी मांगों पर गौर ना किया गया तो इसके विरोध स्वरुप जिला स्तर पर रोष रैलियां निकाली जाएगी। इस अवसर पर जलशक्ति इकाई अध्यक्ष लोकिन्दर सिंह मांटा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष लोकेन्डर सूरी, मिडडे मील अध्यक्ष दिला राम, सचिव संतोषी, आंगनवाड़ी अध्यक्ष उषा राठौर, मंडल सचिव श्याम लाल शर्मा, मिड डे मील कार्यकारिणी सलाहकार कृष्णा व आशा सूरी, पंप अटेंडेंट संघ अध्यक्ष गुलाब डोगरा, जलशक्ति सलाहकार जय लाल चौहान, सचिव कुंदन सिंह आदि ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: