प्रदेश सरकार ने एचपी एसडीएमए कोविड-19 स्टेट डिजास्टर रिस्पाॅंस फंड में अंशदान करने का किया आग्रह

Spread with love

शिमला, 15 मई, 2020। प्रदेश सरकार के एक प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि विभिन्न संस्थांओं और व्यक्तियों की ओर से मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को एचपी एसडीएमए कोविड-19 स्टेट डिजास्टर रिस्पाॅंस फंड के लिए कई चैक भेंट किए गए हैं।

प्रवक्ता ने बताया कि इस फंड में बाबा बालक नाथ ट्रस्ट हमीरपुर द्वारा पांच करोड़ रुपये तथा हिमाचल पथ परिवहन निगम, हिमाचल प्रदेश राज्य कृषि विपणन बोर्ड, हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड, हिमाचल प्रदेश राज्य वन विकास निगम और बाबा बालक नाथ जी मंदिर न्यास शाहतलाई बिलासपुर द्वारा प्रत्येक ने एक-एक करोड़ रुपये का अंशदान किया है।

उन्होंने कहा कि इसके अतिरिक्त हिमाचल प्रदेश एक्स सर्विसमैन हमीरपुर और हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी बैंक माॅल रोड शिमला ने 51-51 लाख रुपये और इंडसइंड बैंक संजौली शिमला द्वारा एचपी एसडीएमए कोविड-19 स्टेट डिजास्टर रिस्पाॅंस फंड के लिए 50 लाख रुपये का अंशदान किया गया है।

प्रवक्ता ने कहा कि कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए लोगों और संस्थाओं को अंशदान के रूप में अपने योगदान के अवसर प्रदान करने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा एचपी एसडीएमए कोविड-19 स्टेट डिजास्टर रिस्पाॅंस फंड का सृजन किया गया है।

प्रदेश सरकार ने राज्य के लोगों से इस फंड के लिए उदारतापूर्वक अंशदान करने का आग्रह किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: