केन्द्रीय नेतृत्व ने हिमाचल भाजपा और सरकार की थपथपाई पीठ

Spread with love

15.25 लाख फेस मास्क के साथ हिमाचल ने देश भर में मारी बाजी

शिमला, news24x365.com। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा राजीव बिन्दल ने कहा कि सीमित साधनों के बावजूद हिमाचल में कोरोना संकट से निपटने के लिए प्रदेश की जयराम ठाकुर सरकार और भाजपा संगठन द्वारा किए गए प्रयासों और प्रबन्धों के लिए भाजपा के राष्टीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नडडा और राष्ट्रीय महासचिव बी एल संतोष ने हिमाचल की पीठ थपथपाई है।

केन्द्रीय नेतृत्व ने अन्य राज्यों को पहाड़ी प्रदेश हिमाचल भाजपा की कार्यशैली को अपनाने के लिए कहा जो कि हिमाचल जैसे छोटे से राज्य के लिए गर्व की बात है।

डा राजीव बिन्दल ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय महा सचिव बी एल संतोष ने हिमाचल में कोरोना संकट से निपटने के लिए भाजपा संगठन द्वारा किए गए प्रबन्धों और प्रयासों की सराहना की है।

संतोष ने अपने टवीटर एकांउट से प्रदेश भाजपा की प्रशंसा करते हुए अन्य राज्यों को हिमाचल भाजपा की कार्यशैली अपनाने के लिए कहा।

डा बिन्दल ने कहा कि कारोना संकट के दृष्टिगत कफर्यू और लॉकडाउन के उपरांत हिमाचल भाजपा ने अपने संगठन और प्रत्येक कार्यकर्ता को हर समय वाईब्रेशन मोड पर रखा जिसके परिणामस्वरूप भाजपा के हर सिपाही ने समाज सेवा में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने पूरे प्रदेश में अभी तक वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम 325 बैठकें आयोजित की जिसमें 14,662 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।

डा राजीव ने कहा कि हिमाचल में भाजपा महिला मोर्चा ने रिकार्ड 15,25,427 फेस कवर सिल कर लोगों में बांटे हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ताओं के सहयोग से अभी तक 4,15,143 फूड पैकेट, 94,058 मोदी राशन किट, 1,75,23,723 रुपये पीएम केयरस और 6,84,74,001 रुपये सीएम कोविड फंड में जमा करवाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: