विक्रमादित्य सिंह प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने को लेकर आश्वस्त, राहुल गांधी को शपथ समारोह में शामिल होने का दिया न्यौता

Spread with love

हिमाचल। प्रदेश में 8 दिसंबर को मत गणना होनी है लेकिन कांग्रेस सरकार बनाने को लेकर पूरी आश्वस्त नजर आ रही है। भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए विक्रमादित्य और प्रतिभा सिंह ने राहुल गांधी को शपथ समारोह में शामिल होने का न्यौता तक दे दिया है।

कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह और विक्रमादित्य सिंह भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के बाद शिमला पहुंचे और बुधवार को विक्रमादित्य ने हॉलीलॉज में कहा कि राहुल गांधी द्वारा शुरू की गई भारत छोड़ो यात्रा में वे शामिल हुए और इस दौरान दस किलोमीटर तक राहुल गांधी के साथ पद यात्रा की।

राहुल गांधी ने हिमाचल में हुए विधानसभा चुनाव को लेकर फीडबैक लिया और उन्हें इसको लेकर आश्वस्त करवाया गया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन रही है । भारत जोड़ो यात्रा में होने के चलते राहुल गांधी विधानसभा चुनावों में नहीं आए लेकिन हिमाचल में कांग्रेस की सरकार बनने पर शपथ समारोह में उन्हें शामिल होने का न्यौता दिया है ।

पद की नहीं लालसा

वहीं विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि उन्हें पद की कोई लालसा नही है। आज तक जो भी जिम्मेवारी दी गई उसे बखूबी निभाया गया है और वे किसी पद के पीछे नही दौड़ रहे हैं।

पार्टी ने जो भी पद आज तक परिवार को दिया है, उस पर खरे उतरे हैं और किसी पद को लालसा से स्वीकार नहीं किया है बल्कि पार्टी की मजबूती और लोगों के हित के लिए काम किया है।

जयराम जल्द होंगे पूर्व मुख्यमंत्री

वही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा कांग्रेस नेताओं के दिल्ली दौड़ को लेकर की गई टिपण्णी पर विक्रमादित्य सिंह ने कहा जयराम ठाकुर पृरी तरह से बौखला गए हैं ओर जल्द ही उनके नाम के आगे पूर्व मुख्यमंत्री लगने वाला है।

मुख्यमंत्री धैर्य रखें, प्रदेश की जनता ने अपना निर्णय ले लिया है, प्रदेश में कांग्रेस की बहुमत की सरकार बनने जा रही है।

प्रदेश में किस ओर हवा चल रही है ये कर्मचारी, अधिकारी व आम जनता जान चुकी है लेकिन मुख्यमंत्री का खुफिया तंत्र उन्हें इसके बारे में नहीं बता रहे और अब आठ तारीख को इसके बारे में सब साफ होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: