मंडी शहर के खलियार में भवन के गेट से टकराया टिप्पर, 3 की मौत व 1 घायल

Spread with love

मंडी। जिला के खलियार में एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्‍त होने से तीन लोगों की मौत हो गई व एक अन्‍य घायल हुआ है। पठानकोट मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंडी शहर के खलियार में सोमवार रात करीब 12 बजे एक टिप्पर भवन के गेट के साथ टकरा गया। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई व एक शख्‍स घायल हुआ है।
घायल को उपचार के लिए जोनल अस्पताल मंडी में भर्ती करवाया गया है।

हादसे का शिकार हुए दो लोग पंजाब व बिहार तथा एक मंडी शहर के बाड़ी का रहने वाला था। शहरी पुलिस चौकी ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। चालक रात को टिप्पर में रेत बजरी की सप्लाई लेकर गया था। रेत बजरी उतारने के बाद वापस संपर्क मार्ग से आ रहा था।

इस दाैरान चालक के द्वारा टिप्पर की ट्राली को नीचे नहीं किया गया। चालक सहित टिप्पर में सवार अन्य लोगों ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया। जब वह राष्ट्रीय राजमार्ग के समीप पहुंचे तो यहां संपर्क मार्ग पर बने गेट से टिप्पर की ट्राली फंस गई। जोर का झटका लगने से गेट का बड़ा पिल्लर टिप्पर के कैबिन पर गिर गया। ट्रक में सवार चारों लोग पिल्‍लर के नीचे दब गए।

हादसे के बाद टिप्पर के कैबिन के दोनों दरवाजे बंद हो गए। स्थानीय लोगों को जब इस बात का पता चला तो पुलिस काे सूचित किया। शहरी पुलिस चौकी के प्रभारी सब इंस्पेक्टर लेखराज पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया गया।

जेसीबी व क्रेन घटनास्थल पर बुलाई गई। टिप्पर पर गिरे गेट के पिल्लर को हटाने के बाद अंदर फंसे चारों लोगों को बाहर निकाला गया व जोनल अस्पताल मंडी ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया व एक घायल का उपचार जारी है।

हादसे में नवीन कुमार पुत्र केसर सिंह गांव कठयाणा डाकघर वीर तुंगल तहसील सदर जिला मंडी घायल है।

अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक मंडी आशीष शर्मा का कहना है कि खलियार में टिप्पर के कैबिन पर गेट का पिल्लर गिरने से तीन लोगों की मौत हुई है व एक अन्य घायल हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: