शिमला के जाखू में तेंदुए ने एक आदमी पर किया हमला

Spread with love

शिमला। राजधानी शिमला में जंगली जानवरों का आतंक एक बार फिर देखने को मिला है। शहर के जाखू में एक व्यक्ति पर तेंदुए ने हमला किया है। एक व्यक्ति के हाथ पर तेंदुए ने हमला किया है।

शिमला में एक युवक पर तेंदुए ने हमला कर उसे लहुलुहान कर दिया। युवक पर तेंदुए ने यह हमला टका बैंच के पास किया। युवक को आईजीएमसी में भर्ती करवाया गया। उसके हाथ और बाजू पर गहरे जख्म हैं। फिलहाल उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

शिमला के निजी होटल में शैफ का काम करने वाले विजय ने बताया कि वह बुधवार रात करीब 11 बजे होटल से काम करके घर लौट रहा था। उसका घर जाखू एरिया में है।

जब वह जाखू को जाने वाले टका बैंच के रास्ते पर जा रहा था, तभी पीछे से तेंदुए ने उस पर हमला कर दिया। तेंदुए ने उसकी पीठ और बाजू पर पंजा मारा जिसकी वजह से वह जमीन पर गिर पड़ा।

इसकी वजह से हाथ में चोट आई। उसकी बाजू और पीठ पर तेंदुए के पंजे की वजह से जख्म हो गए। लोग नहीं आते तो तेंदुआ उन्हें मार डालता।

विजय ने बताया कि तेंदुए के हमले के बाद नीचे गिरते ही उसने शोर मचा दिया। उसके चिल्लाने की आवाजें सुनकर आसपास से कुछ लोग दौड़कर टका बैंच की ओर आए। अगर मदद के लिए लाेग नहीं पहुंचते तो तेंदुआ उसे मारकर जंगल में ले जाता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: