शिमला ग्रामीण से कांग्रेस कवरिंग कैंडिडेट सोहन लाल ने भरा नामांकन, स्व वीरभद्र सिंह की बेटी अपराजिता सिंह नामांकन में पहुंची

Spread with love

हिमाचल। प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन के आखिरी दिन शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के कवरिंग उम्मीदवार सोहनलाल ने भी नामांकन दाखिल किया।

इस दौरान उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह की बेटी अपराजिता सिंह भी मौजूद रहीं। कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहे सोहनलाल वीरभद्र सिंह परिवार के करीबी माने जाते हैं।

शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल करने के बाद सोहन लाल ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है।

उन्होंने शिमला ग्रामीण से कवरिंग कैंडिडेट के तौर पर नामांकन किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हिमाचल में भाजपा के खिलाफ वीरभद्र मॉडल पर चुनाव लड़ रही है।

नामांकन प्रक्रिया में हिस्सा लेने पहुंची पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह की बेटी अपराजिता सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जीत के लिए पूरी तरह आश्वस्त है। उन्होंने कहा कि प्रदेश भर में जो विकास हुआ है, वह कांग्रेस पार्टी की ही देन है।

अपराजिता सिंह ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह आज भी उनके साथ हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष प्रतिभा सिंह के नेतृत्व में मजबूती से चुनाव लड़ रही है।

हिमाचल प्रदेश की जनता में भाजपा के खिलाफ रोष है और कांग्रेस पार्टी इस रोष को जीत में तबदील करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: