सत्यमेव जयते, सत्य की जीत : बिंदल

Spread with love

शिमला। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि सत्यमेव जयते , सत्य की जीत। प्रो प्रेम कुमार धूमल भाजपा के वरिष्ठ नेता हैं और उनके मार्गदर्शन में भाजपा आज इतनी विशाल पार्टी बनी है। उनकी छवि को जिस प्रकार से बिगाड़ने की कोशिश कांग्रेस के नेताओं ने की थी वह दुर्भाग्यपूर्ण है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश शनिवार रात लगभग नौ बजे दिल्ली से वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल से मुलाकात करने समीरपुर पहुंचे।

इस मुलाकात की कड़ियां 2015 की उस पत्रकार वार्ता से जुड़ी हैं, जो कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने 2 अगस्त, 2015 को दिल्ली में की थी। इस पत्रकार वार्ता में जयराम रमेश ने पूर्व मुख्यमंत्री प्रो प्रेम कुमार धूमल एवं उनके पुत्र केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर के ऊपर आरोप लगाए थे।

इस पर धूमल ने शिमला हाई कोर्ट में जयराम रमेश के विरुद्ध मानहानि का मुकदमा दायर करते हुए एक करोड़ का दावा ठोका था। अदालत में जवाब देते हुए जयराम रमेश ने यह तो मान लिया था कि उन्होंने ऐसी पत्रकार वार्ता की थी, पर वह पेशी पर हाजिर नहीं हुए।

इसके बाद जब जयराम रमेश कोर्ट में पेश हुए, तो उन्होंने न्यायाधीश से आग्रह किया था कि वह स्वयं पूर्व मुख्यमंत्री धूमल से मुलाकात कर इस विषय पर बात करेंगे। कांग्रेस नेता जयराम रमेश इसी सिलसिले में शनिवार देर शाम समीरपुर पहुंचे थे और उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल से मुलाकात कर इस मुद्दे पर खेद प्रकट किया और कहा कि उन्होंने जो आरोप लगाए थे, वह उन्हें वापस लेते हैं। उन्हें गलत जानकारी उपलब्ध करवाई गई थी।

पूर्व मुख्यमंत्री ने जयराम रमेश को कहा कि अगर वह अपने द्वारा की गई गलती पर बुरा महसूस कर रहे हैं व खेद प्रकट करते हैं तो वह इस केस को आगे नहीं चलाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: