सुजानपुर के मैदान में राणा ने किया क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ

Spread with love

सुजानपुर। सुजानुपर की जनता के बीच में विभिन्न माध्यमों से सक्रिय रहने वाले विधायक राजेंद्र राणा ने सोमवार को सुजानपुर ग्राउंड में क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ किया। राणा ने शुभारंभ समारोह में बोलते हुए कहा कि खेल शारीरिक व मानसिक विकास के लिए महत्वपूर्ण गतिविधि है।

कुदरती तौर पर मजबूत पहाड़ी खेल प्रतिभाएं देश और दुनिया में प्रदेश का नाम रोशन करने का दम रखती हैं। बशर्ते पहाड़ी खेल प्रतिभाओं को उचित खेल माहौल व सुविधाएं मुहैया हों। राणा ने कहा कि पहाड़ी प्रदेश के युवा ऊर्जा के प्रेरणा स्त्रोत हैं।

राणा ने कहा कि मुझे बताया गया है कि 10 ओवर के इस टूर्नामेंट में 500 रुपया एंट्री फीस रखी गई है। जिसको लेकर स्थानीय टीमों में भारी उत्साह देखा जा रहा है व टीमें लगातार रजिस्ट्रेशन करवा रही हैं।

अभी तक लगभग 20 टीमों ने अपनी रजिस्ट्रेशन करवाई है। स्थानीय युवा क्रिकेटरों के उत्साह को देखते हुए ज्यादा से ज्यादा टीमें रजिस्टर होने की उम्मीद है। यह टूर्नामेंट सर्वकल्याणकारी संस्था के सौजन्य से स्थानीय खेल प्रतिभाओं के लिए आयोजित किया गया है।

राणा ने कहा कि टूर्नामेंट में विजेता टीम को 31 हजार रुपए व किट प्रदान की जाएगी जबकि उप-विजेता टीम को 21 हजार रुपए सूपर सिक्सर व अधिक विकेट लेने वाले खिलाडिय़ों को ट्रॉफी देकर पुरस्कृत व प्रोत्साहित किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट आयोजन के नियमों के मुताबिक इस क्रिकेट टूर्नामेंट में सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के युवा ही भाग लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: