विक्रमादित्य सिंह ने 19 करोड़ से बने बखीरना पुल का किया लोकार्पण

Spread with love

शिमला। लोक निर्माण, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने रोहड़ू में 19 करोड़ की लागत से पब्बर नदी पर बने बखीरना पुल का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने पुल पर एचआरटीसी की बस को हरी झंडी देकर रवाना किया।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस पुल के लोकार्पण से रोहडू के साथ लगती आधा दर्जन पंचायतों की हजारों की जनसंख्या लाभान्वित होगी। इन पंचायतों का जुड़ाव अब रोहड़ू मुख्य बाजार से सीधे हो पाएगा। पहले इन पंचायतों के लोगों को वाया समोली से होकर 10 से 12 किलोमीटर तक का अतिरिक्त सफर कर रोहड़ू आना पड़ता था।

इससे लोगों को समस्या का सामना करना पड़ रहा था लेकिन अब पुल के निर्माण से स्थानीय पंचायत के हजारों किसानों-बागवानों और आम लोगों ने राहत की सांस ली है। उन्होंने बताया कि रोहड़ू क्षेत्र की फारसी, लोअर कोटी, शेखल, मन्छाड़ा, समोली, भौलाड़ और ढाडी घुनसा पंचायत के लोगों को इस पुल के लोकार्पण से रोहड़ू आवागमन में आसानी होगी।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार आम लोगों के कल्याण के लिए लगातार प्रयासरत है। आगामी समय में रोहड़ू क्षेत्र के लोगों की आवश्यकता अनुरूप योजनाएं तैयार की जाएंगी। जन भावनाओं को देखते हुए सरकारी योजनाओं को रोहड़ू क्षेत्र में सिरे चढ़ाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: