प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर केंद्रीय मन्त्री अनुराग ठाकुर और मुख्यमंत्री जयराम ने केएनएच अस्पताल में फल किए वितरित

Spread with love

शिमला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को भाजपा सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है और देश भर में आज कई सेवा व स्वच्छ्ता के कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं।

केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी प्रधानमंत्री के जन्मदिन के मौके पर शिमला के केएनएच अस्पताल में जाकर मरीजो को फल व मास्क वितरित किए। इस दौरान अनुराग ठाकुर ने मरीजों से बातचीत कर उनका हाल जाना।

इस मौके पर केंद्रीय सूचना प्रसारण एवम खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने हिमाचल के लोगों की ओर से पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी और दीर्घायु की कामना की।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि कोरोना से निपटने के लिए जो प्रयास पीएम मोदी के नेतृत्व में हुए हैं वो सराहनीय है। देश के 76 करोड़ लोगों को रिकार्ड समय में वैक्सीनेशन करवाना पीएम मोदी के सफल नेतृत्व का परिणाम है।

अनुराग ठाकुर ने प्रदेश के स्वर्णिम जयंती वर्ष पर प्रदेश वासियों को बधाई दी और भविष्य के हिमाचल में सभी लोगों को अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने का आह्वान किया।

वंही इस मौके पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि पीएम मोदी का जन्मदिन सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है। एक सप्ताह तक इसके तहत सेवा के कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि यह एक अद्भुत संयोग है कि आज प्रदेश की स्वर्णिम जयंती समारोह के तहत राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद प्रदेश विधानसभा के विशेष सत्र को संबोधित करेंगे और पीएम मोदी का भी आज के दिन जन्मदिन है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पीएम मोदी को जन्मदिन पर बधाई दी और उनके स्वस्थ और दीर्घायु रहने की देवी-देवताओं से कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: