पुलिस अधीक्षक मोहित चावला की अध्यक्षता में मासिक अपराध व वेलफेयर बैठक का आयोजन

Spread with love

बद्दी। मोहित चावला पुलिस अधीक्षक बद्दी की अध्यक्षता में मासिक अपराध बैठक व वेलफेयर बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में उप पुलिस अधीक्षक लीव रिजर्व बद्दी, उप मण्डल पुलिस अधिकारी बद्दी व नालागढ़, तथा समस्त थाना प्रभारी,प्रभारी पुलिस चौकी व प्रभारी यातायात ने भाग लिया।

पुलिस अधीक्षक बद्दी ने बैठक के दौरान उपस्थित सभी थाना प्रभारियों को थानों में दर्ज अपराधिक मामलों का अवलोकन करके अन्वेषणाधीन मुकदमों की तफ्तीश शीघ्र अतिशीघ्र पुरा करके अदालत में पेश करने, पुलिस जिला बद्दी में महिलाओं से संबंधित अपराधों, जुआ, अवैध खनन व शराब/नशा के माफियों पर कडी नजर रखते हुए उनके खिलाफ ज्यादा से ज्यादा कारवाई करने के आदेश दिए।

इसके अतिरिक्त, पुलिस अधीक्षक बद्दी ने सभी थाना प्रभारियों को स्कूल शुरू व बंद होने के समय पर बच्चों की सुरक्षा के लिए इलाके में गश्त बढाने के निर्देश दिए।

राष्ट्रीय राजमार्ग 105 के विस्तारिकरण कार्य के मद्देनजर सभी थाना प्रभारियों व यातायात प्रभारियों को यातायात व्यवस्था सूचारू रखने हेतू जरूरी दिशा-निर्देश दिए तथा बैठक में बद्दी पुलिस द्वारा महिला जागृति के लिए चलाए जा रहे जागृति अभियान की भी समीक्षा की गई।

इस अभियान के तहत अभी तक 22150 महिलाओं को जागरूक किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: