पिकअप दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत दो घायल

Spread with love

नेरवा, नोविता सूद। नेरवा-पांवटा मुख्य मार्ग पर रोहाणा से करीब एक सौ मीटर पहले एक पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो कर करीब डेढ़ सौ मीटर नीचे नाले में जा गिरी।

जानकारी के अनुसार पिकअप संख्या एचपी 08 ऐ-2816 विकासनगर की तरफ से नेरवा की ओर आ रही थी । इस दौरान यह रोहाणा से करीब सौ मीटर आगे जा कर नाले में जा गिरी ।

हादसे के समय पिकअप में तीन लोग सवार थे, जिनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए ।

सूचना मिलने पर एसएचओ नेरवा जयंत करण गौतम के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मौके पर पंहुच कर राहत व बचाव कार्यों को अंजाम दिया । दोनों घायलों को नेरवा अस्पताल पंहुचाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार देने के बाद उन्हें आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया है ।

मृतक युवक का शव गाड़ी में बुरी तरह से फंस गया था, जिसे पुलिस और स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत कर गाड़ी से बाहर निकाला और पोस्टमॉर्टम के लिए नेरवा अस्पताल पंहुचाया।

मृतक की पहचान मुकेश, पुत्र लच्छी राम, आयु 35 वर्ष, गाँव घुरला,डाकघर बमटा तथा घायलों की पहचान कुंदन, पुत्र मोहन लाल,आयु 33 वर्ष,गाँव बड़ौला,डाकघर बमटा एवं अजीत पुत्र प्रेम चंद,आयु 22 वर्ष गाँव भाबर,डाकघर बमटा तहसील चौपाल के रूप में हुई है।

मृतक के शव का नेरवा अस्पताल में पोस्टमॉर्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है । प्रथम दृष्टया हादसे का करण चालक को नींद की झपकी आना माना जा रहा है ।

प्रशासन की तरफ से तहसीलदार नेरवा जगपाल सिंह द्वारा मृतक के परिजनों को दस हजार रुपये एवं घायलों को पांच पांच हजार रुपये फौरी राहत के रूप में प्रदान किये गए है । एसडीपीओ चौपाल राज कुमार ने मामले की पुष्टि की है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: