नेरवा में छात्र वर्ग की जोनल खेलकूद प्रतियोगिता आरम्भ

Spread with love

नेरवा, नोबिता सूद। राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय नेरवा में छात्र वर्ग की जोनल खेलकूद प्रतियोगिता प्रारम्भ हो गई, जिसमें नेरवा जोन के 32 स्कूलों के 560 खिलाडी कबड्डी, वॉलीबाल, खो-खो, बैडमिंटन तथा सांस्कृतिक प्रतिस्पर्धाओं में भाग लेंगे । चौपाल के विधायक बलवीर सिंह वर्मा ने प्रतियोगिता में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की ।

मुख्यातिथि ने द्वीप प्रज्जवलित कर प्रतियोगिता का विधिवत शुभारम्भ किया । प्रतियोगिता का आगाज़ परेड कमांडर संजीव चौहान के मार्गदर्शन में मार्च पास्ट से किया गया, जिसमे मेज़बान नेरवा स्कूल ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पहला स्थान हासिल किया ।

नगर पंचायत नेरवा की अध्यक्ष बबिता तंगड़ाईक,व्यापार मंडल नेरवा के अध्यक्ष राजीव भिख्टा,बीडीसी चेयरमैन रिंकू चौहान,राजकीय वशिष्ठ माध्यमिक स्कूल चौपाल के प्रधानाचार्य केवल राम चौहान तथा अधीक्षक मदन चौहान ने विशिष्ट अतिथि के रूप में शिरकत की, जबकि व्यापार मंडल नेरवा के उपाध्यक्ष दिनेश अमरेट एवं एसएमसी अध्यक्ष सुनीता चौहान विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित रहे ।

इससे पूर्व प्रतियोगिता के आयोजकों ने मुख्यातिथि का ढोल नगाड़ों के साथ नाटियां डालते हुए जोरदार स्वागत किया । प्रतियोगिता के आयोजन सचिव राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल नेरवा के प्रधानाचार्य हरी शर्मा ने इस अवसर पर आये मेहमानों का स्वागत सम्बोधन किया तथा प्रतियोगिता में भाग ले रहे खिलाडियों तथा खेल प्रभारियों से प्रतियोगिता को सफल बनाने का आग्रह किया ।

उन्होंने खिलाडियों का खेल को खेल भावना से खेलने का आह्वान करते हुए कहा की जीत और हार एक ही सिक्के के दो पहलु है,परन्तु खेल के दौरान खिलाड़ी का अनुशासन सबसे अहम रहता है । इस अवसर पर जोन इंचार्ज मोहन नागटा,प्रतियोगिता के खेल प्रभारी जगदीश सूरी,स्कूल के अधीक्षक कुंदन ब्रागटा,समस्त स्कूलों से आये खेल प्रभारी एवं अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे ।

इस मौके पर स्कूल की छात्राओं द्वारा सरस्वती वंदना,वंदे मातरम,मुख्यातिथि के सम्मान में स्वागत गीत प्रस्तुत किया गया । इसके उपरान्त दर्शकों के मनोरंजन के लिए स्कूल की छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: