रुस्लाह सड़क पर नेपाली मूल के व्यक्ति की लाश बरामद

Spread with love

नेरवा, नोविता सूद। नेरवा पुलिस ने बस अड्डे के नजदीक रुस्लाह सड़क पर एक नेपाली मूल के एक व्यक्ति की लाश बरामद की है । पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार किसी व्यक्ति ने नेरवा थाने में सूचना दी कि नेरवा-रुसलाह मार्ग पर बस स्टैंड के पीछे की तरफ एक व्यक्ति सड़क पर बेसुध हालत में पड़ा हुआ है।

नेरवा थाना से मुख्य आरक्षी भोपिंदर,आरक्षी देवेंद्र तथा आरक्षी प्रदीप ने मौके पर पंहुच कर पाया कि एक व्यक्ति बेसुध हालत में सड़क में पड़ा हुआ है। इसी दौरान वयक्ति का साला राजकुमार भी मौके पर पंहुच गया तथा उसने उसकी पहचान की।

पुलिस एवं व्यक्ति के साले के द्वारा उसे नेरवा अस्पताल पंहुचाया गया, जहां पर चिकित्स्कों ने उसे मृत करार दे दिया। मृतक की पहचान गोबिंद पुत्र छवि लाल, गाँव पालिका, शांतिनगर, तहसील पंचगुल्ले, जिला ढांग, आँचल राफ्ती नेपाल के रूप में हुई है।

इस दौरान मृतक की पत्नी सुशीला भी अस्पताल पंहुच गई । पुलिस द्वारा मृतक की पत्नी सुशीला एवं साले गोबिंद के ब्यान कलमबद्ध कर नेरवा अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के उपरान्त शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

व्यक्ति के शरीर पर किसी भी प्रकार की चोट आदि के कोई भी निशान नहीं पाया गया तथा मृतक की पत्नी व अन्य किसी रिश्तेदार ने उसकी मौत पर किसी भी प्रकार की कोई आशंका व्यक्त नहीं की है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उक्त व्यक्ति दिन भर शराब पीता रहा एवं अत्यधिक नशे की हालत में रात को ठण्ड लगने के कारण उसकी मृत्यु हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: