श्याम ठाकुर ने नायब तहसीलदार नेरवा का संभाला पदभार

Spread with love

नेरवा, नोविता सूद। पूर्व में नेरवा तहसील में रीडर रहे श्याम ठाकुर ने मंगलवार को बतौर नायब तहसीलदार अपना पदभार संभाल लिया है। उनकी तैनाती पर व्यापार मंडल नेरवा तथा नगर पंचायत नेरवा ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।

नायब तहसीलदार नेरवा का पदभार सँभालने के बाद श्याम ठाकुर ने स्थानीय मीडिया से बात करते हुए अपनी प्राथमिकताओं पर जानकारी प्रदान की। बता दें कि श्याम इससे पूर्व नेरवा तहसील में बतौर रीडर लम्बे समय तक अपनी सेवायें दे चुके है तथा इस दौरान लोगों के बीच उनकी छवि कर्त्वयनिष्ठ एवं ईमानदार कर्मचारी की रही है।

अब पद्दोन्नत होकर प्रशिक्षण के बाद उनकी तैनाती तहसील कार्यालय नेरवा में बतौर नायब तहसीलदार हुई है । नायब तहसीलदार के पद पर उनकी तैनाती से क्षेत्र की आम जनता को निश्चित तौर पर लाभ मिलेगा।

अपना पदभार सँभालने के बाद उन्होंने कहा कि तहसील के लोगों को सरकार की तरफ से मिलने वाली सरकारी योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ प्रदान करना तथा उनके सभी कार्यों को यथासंभव शीघ्र निपटाना उनकी उनकी प्रथम प्राथमिकता रहेगी।

वह लोगों के सेवा के लिए दिन रत हाजिर रहेंगे तथा उन्हें अधिक से अधिक लाभ पंहुचाने का हर समय प्रयास करते रहेंगे।

उन्होंने नेरवा की जनता से अनुरोध किया है कि वह तहसील कार्यालय नेरवा में राजस्व विभाग से सम्बंधित किसी भी कार्य के लिए सीधे उनसे संपर्क करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: