ताशील ठाकुर और उसकी टीम ने किया डब्लू स्कूल और क्षेत्र का नाम रोशन

Spread with love

हिमाचल। प्रदेश में खेलों की प्रतियोगिता लगातार जारी है। अब U/19 गर्ल्स खेल कूद जिला स्तरीय प्रतियोगिता होने जा रही है जिसमें ताशील ठाकुर, रिया वालीबॉल टीम में, आरुषि और सपना खो खो टीम में और भावना कबड्डी में मशोबरा जोन का प्रतिनिधित्व करेंगी।

इससे पहले जोन स्तरीय खेल कूद प्रतियोगी हुई थी जिसमें डब्लू टीम वालीबॉल की फाइनल विजेता रही और काफी लंबे समय के बाद गर्ल्स सेक्शन में डब्लू ने वालीबॉल की यह ट्रॉफी अपने नाम की।

अब यह सभी लड़कियों का चयन जिला स्तरीय खेल कूद प्रतियोगिता के लिए हुआ है। यह लड़कियां जिला स्तरीय खेल कूद प्रतियोगिता में भाग लेने से पहले एक परीक्षण कैम्प लगा चुकी हैं। वही अब इन लड़कियों के जिला स्तरीय खेल कूद प्रतियोगिता में चयन से क्षेत्र में खुशी की लहर है।

इस खुशी के अवसर पर स्कूल के प्रिन्सिपल डॉ आसां राम ने बच्चों को शुभकामनाएं दी। वही स्कूल में खेलों की तैयारी करा रहे प्रवक्ता वीरेंद्र सिंह ने बताया कि यह लड़किया खेलों के साथ अपनी स्टडी में भी स्कूल में सबसे अव्वल हैं।

वीरेंद्र सिंह ने बच्चों के उज्वल भविष्य की कामना करते हुए बच्चों और उनके अभिभावकों को शुभकामनाएं और बधाई दी और उम्मीद जताई कि इस बार लड़किया राष्ट्रीय स्तर पर खेलों का हिस्सा बनेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: