मेरा हिमाचल से पुराना और गहरा रिश्ता : पीयूष गोयल

Spread with love

शिमला। वाणिज्य और उद्योग, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्री पीयूष गोयल ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, मंत्री राजीव सहजल, महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, रवि मेहता एवं भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों के साथ शिमला ग्रामीण मंडल द्वारा आयोजित वृक्षारोपण, टीकाकरण और स्वच्छता अभियान में भाग लिया।

यह कार्यक्रम सेवा और समर्पण अभियान के अंतर्गत आयोजित किया गया।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने स्वागत भाषण में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर 21 दिवसीय सेवा ही समर्पण अभियान चला रही है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी अपने भाषण में मंत्री पीयूष गोयल का स्वागत किया। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि देश को नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक शशक्त नेतृत्व मिला है।

आज जिस प्रकार से प्रधानमंत्री ने देश को इस कोविड संकटकाल में संभाला है वो तारीफ योग्य है।

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और मेरा रिश्ता 32 साल पुराना है। भाजपा कार्यकर्ता ही पार्टी का आधार स्तंभ हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप कर्मठ अध्यक्ष हैं। अपने क्षेत्र के लिए दिल्ली में ज़ोरदार लड़ाई लड़ते हैं।

उन्होंने कहा कि 25 जनवरी को हिमाचल 50 वर्ष हो जाएगा उसके लिए सभी प्रदेश वासियों को शुभकामनाएं।

उन्होंने कहा कि हिमाचल छोटा प्रदेश है पर तेज़ गति से प्रगति कर रहा है।

उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हिमाचल पहला प्रदेश बना जिसने प्रथम वैक्सीनशन डोज़ सभी नागरिको को लगाई और नवंबर में दूसरी डोज़ लगाने में भी देश मैम हिमाचल प्रथम स्थान आएगा।

उन्होंने कहा कि मेरा हिमाचल से पुराना और गहरा रिश्ता है। मेरी दादी सुबाथू से हैं और मैं एक बार वहाँ जाना चाहता हूं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि सेवा से मेरा जन्मदिन मनाना है और ज़रूरतमंदों की मदद करना हमारा कर्तव्य है।

उन्होंने कहा 7 अक्टूबर तक भाजपा का सेवा और समर्पण अभियान चलने वाला है।

मंत्री पीयूष गोयल ने टूटू में एक टीकाकरण केंद्र का निरीक्षण भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: