हिमाचली प्रसिद्ध लोक गायक इन्द्र जीत मनाली की हसीन वादियों में नई एल्बम की कर रहे शूटिंग

Spread with love

मनाली। हिमाचली संस्कृति में चार चांद लगाने वाले हिमाचली प्रसिद्ध युवा लोक गायक इन्द्र जीत की इन दिनों कुल्लू मनाली की खूबसूरत वादियों में नई एल्बम की शूटिंग चली हुई है।

लोक गायक इन्द्र जीत का हमेशा अपनी संस्कृति में काम करने का एक अलग अंदाज रहता है। लोक गायक इन्द्र जीत की ड्रेसअप, हिमाचल की शान टोपी युवाओं को अपनी संस्कृति को बचाने ब आगे बढ़ाने का संदेश देती है।

इन्द्र जीत ने बातचीत करते हुऐ कहा कि इस बार युवाओं और हिमाचल के सभी चाहने वालों को नजर में रखते हुए हिमाचल के अलग अलग जिले का फोक गाने की कोशिश की है और इस एलबम में हिमाचल के बहुत सारे फोक गीत हैं।

सभी को नजर में रखते हुऐ इस बार थोड़ा सा नया काम करने की कोशिश की है। नया काम करने के साथ हिमाचली संस्कृति का भी पूरा ध्यान रखा गया है।

इस एलबम में करसोग ज़िला से संबंध रखने वाली शिवानी ठाकुर व जोगिंदरनगर गांव लांगना प्रैन से संबंध रखने वाली पूजा ठाकुर लीड रोल में नजर आएंगी।

शशी भुषण नेगी ने म्यूजिक दिया है, वीडियो डायरेक्टर का किरदार हमेशा की तरह सुरेश सुर ने निभाया है डीओपी का काम प्रिंस हैरी ने किया है।

लोक गायक इंद्र जीत ने इस एलबम के लिए भी सभी चाहने वालों से उम्मीद की है कि जैसा प्यार आशीर्वाद हमेशा मिलता रहा है, आगे भी मिलता रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: