खेल मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने स्व सिद्धार्थ भारद्वाज के घर जाकर परिवार के प्रति कीं संवेदनाएं प्रकट

Spread with love

ऊना। लोक निर्माण और युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मंगलवार को ऊना पहुंचे। इसके उपरांत मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने स्वर्गीय सिद्धार्थ भारद्वाज के घर जाकर परिवार के प्रति संवेदनाएं प्रकट की। उन्होंने कहा कि स्वर्गीय सिद्धार्थ प्रदेश के उभरते हुए क्रिकेटर खिलाड़ी थे जिनका हाल ही निधन हुआ है।

उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ का निधन प्रदेश क्रिकेट जगत के लिए अपूर्णीय क्षति है। उन्होंने कहा कि दुख की इस घड़ी में प्रदेश सरकार उनके साथ है। उन्होंने परिवार को हर संभव सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया।

खेल मंत्री ने स्थानीयवासियों की मांग पर कहा कि बसदेहड़ा में नव निर्मित खेल स्टेडियम का नामकरण सिद्धार्थ भारद्वाज के नाम से करने का प्रयास किया जाएगा ताकि भविष्य में युवा पीढ़ी क्रिकेट जगत में योगदान के लिए स्वर्गीय सिद्धार्थ भारद्वाज को याद रखें।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि प्रदेश में प्राथमिकता के साथ खेलों का बढ़ावा दिया जाएगा तथा ग्रामीण स्तर तक खेलों को बढ़ावा देने के लिए आधारभूत ढांचा विकसित किया जाएगा ताकि ग्रामीण खेल प्रतिभाओं को भी अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने का उचित मंच मिल सके।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में युवा में नशे की बढ़ती प्रवृत्ति को रोकने के लिए खेलें कारगर सिद्ध होगी।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में सड़कों एवं भवन निर्माण कार्यों में पूरी पारदर्शिता बरती जाएगी तथा गुणवत्ता में किसी तरह का समझौत्ता नहीं किया जाएगा और इस संबंध में विभाग के गुणवत्ता नियंत्रण विंग को दिशा निर्देश जारी किए गए है।

इस मौके पर गगरेट विधानसभा क्षेत्र के विधायक चैतन्य शर्मा, चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुदर्शन बबलू, प्रदेश इंटक अध्यक्ष बाबा हरदीप सिंह, युवा इंटक प्रदेश अध्यक्ष जसविंदर चैहान व जिला महासचिव जिला सोलन शिव चैधरी, पार्षद राजेन्द्र कौर व रितु बाला पार्षद नगर परिषद मैहतपुर, विवेक कुमार सहित अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: