पटलांदर से चंडीगढ़ बस सेवा की मांग जल्द पूरी होगी : राजेंद्र राणा

Spread with love

हमीरपुर। सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत पटलांदर से चंडीगढ़ के बीच सीधी बस सेवा शुरू करने की इलाका वासियों की मांग जल्दी ही पूरी की जाएगी। यह जानकारी सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने दी है।

उन्होंने कहा कि ग्राम पंचायत पटलांदर , लंबरी, रंगड़, चलोह, चमियाना के प्रतिनिधियों ने प्रस्ताव डालकर पटलांदर से चंडीगढ़ के बीच सीधी बस सेवा चलाए जाने की मांग उनसे की थी और इन पंचायतों के के प्रतिनिधि निजी रूप से भी उनसे पिछले दिनों मिले थे।

उनकी इस मांग को सरकार के समक्ष रखा गया है और जल्दी ही पटलांदर से वाया री चंडीगढ़ के लिए बस सेवा शुरू की जाएगी जो सुबह लगभग 7 बजे पटलांदर से चंडीगढ़ के लिए चलेगी और इसी दिन दोपहर 2 से 3 बजे के बीच चंडीगढ़ से पटलांदर के लिए रवाना होगी और इससे इलाका वासियों की न केवल मांग पूरी होगी बल्कि इलाके के लोग जो बड़े महानगरों के लिए जाना चाहते हैं, उन्हें चंडीगढ़ के लिए सीधी बस सेवा उपलब्ध हो जाएगी।

राजेंद्र राणा ने कहा कि इससे पूर्व जब स्वर्गीय ठाकुर जगदेव चंद मंत्री थे तो पटलांदर से दिल्ली के लिए बस चलाई गई थी और अब इलाका वासी फिर से पटलांदर से चंडीगढ़ के बीच सीधी बस सेवा की मांग कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इलाका वासियों को बहुत जल्दी ये तोहफा मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: