जीत के बाद शिमला पंहुचा पुलिस बेंड, लोगों ने किया भव्य स्वागत

Spread with love

शिमला। हिमाचल पुलिस के बैंड दि हारमनी ऑफ पाइन ने एक चैनल के हुनरबाज शो में दमदार प्रस्तुति दी।

दमदार प्रस्तुति देकर हिमाचल पुलिस के बैंड दि हारमनी ऑफ पाइन ने हुनरबाज शो में तीसरा स्थान प्राप्त कर देश सहित प्रदेश का नाम भी रोशन किया है। हिमाचल लौटने पर टीम के सदस्यों का भव्य स्वागत किया गया।

करीब तीन महीने तक हिमाचल पुलिस का बैंड अपनी काबिलियत के दम पर शो में डटा रहा। शो के फाइनल तक के सफर में पुलिस बैंड ऑर्केस्ट्रा के इंचार्ज विजय कुमार, एएसआई ठाकुर दास, हेड कांस्टेबल नरेश, राजेश कुमार, कांस्टेबल कार्तिक शर्मा, मंजीत सिंह, मनमोहन शर्मा, हितेश भारद्वाज, आशीष कुमार, दलीप शर्मा, कमल थापा, प्रशांत घोष और कशिश शांडिल पुलिस बैंड टीम का हिस्सा हैं।

प्रदेश पुलिस की वीरांगनाएं कांस्टेबल कृतिका तंवर और दीपिका मुस्कान की जादुई आवाज ने भी खूब वाहवाही बटोरी है।

हिमाचल पुलिस के बैंड ने यह साबित किया है कि खाकी जहां नागरिकों की सुरक्षा में सदैव तत्पर रहती है, वहीं खाकी पहनने वालों में लाजवाब हुनर भी होता है।

हुनरबाज के जज करण जौहर एवं परिणीति चोपड़ा ने इस बात का जिक्र किया कि आज तक वर्दी पहने पुलिस वालों में इस तरह का हुनर नहीं देखा है। दुनियाभर में पुलिस का ऐसा कोई बैंड नहीं है, जिसने ग्रैंड फिनाले तक का सफर तय किया हो।

लिहाजा, अब सबकी निगाहें पुलिस बैंड के लिम्का बुक ऑफ रिकार्ड्स में नाम दर्ज करवाने की है।

हिमाचल पुलिस बैंड ऑर्केस्ट्रा के इंचार्ज एवं सब इंस्पेक्टर विजय कुमार ने बताया कि ग्रैंड फिनाले तक पहुंचना ही रोमांचित पल थे। टीम को देश और प्रदेश के लोगों के आशीर्वाद से यह उपलब्धि हासिल करने में कामयाबी मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: