जीत की हैट्रिक के बाद 2024 के चुनावों में जीत का चौका लगाएगी कांग्रेस, बोले प्रदेश सरकार के मंत्री

Spread with love

शिमला। नगर निगम शिमला में 24 वार्डों में जीत के बाद सुखविंदर सरकार में उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान, शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर व शिमला के विधायक हरीश जनारथा ने एक संयुक्त कॉन्फ्रेंस कर शिमला की जनता का आभार जताने के साथ ही विपक्ष के आरोपों पर पलटवार किया है।

उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि कांग्रेस कि कांग्रेस की यह तीसरी जीत है। सरकार बनने के बाद यह पहला चुनाव था जिसमें लोगों ने जनादेश दिया है। यह पहली बार हुआ है कि इतना बड़ा जनादेश मिला है। ये सरकार के कामों पर जनता की मुहर है।

देखें क्या बोले मंत्री

https://youtu.be/IcQPBmwcc1Q

उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम ने इस जनादेश को ऑर्गेनिक नहीं कहा है। ऑर्गेनिक का मतलब कांग्रेस पार्टी यही निकाल पाई है कि यह शिमला की जनता का नही बल्कि पूरे प्रदेश की जनता का वोट है।

बीजेपी हार को पचा नहीं पाई है। पूर्व सीएम कह रहे हैं कि उनका भी वोट था लेकिन उन्होंने नही दिया। यह भी कहा कि किसने बनाया यह पता नहीं। मंत्री ने कहा कि इसके लिए आधार कार्ड भी चाहिए।

वहीं विपक्ष के सरकार द्वारा चुनावों को प्रभावित करने के आरोप पर उन्होंने कहा कि डीए की किस्त बीजेपी की देनदारी थी। शिमला में ही नहीं पूरे प्रदेश में कर्मचारी हैं।

उन्होंने कहा कि मोदी बनाम सुखविंदर सुक्खू, यह चुनाव भाजपा ने बनाया जिसका परिणाम सभी ने देख लिया है। लोगों ने सरकार के काम व सीएम सुक्खू की ईमानदारी व फैसलों पर मुहर लगाई। बीजेपी की प्रदेश लीडरशिप फेल हुई है।

वहीं हिमाचल सरकार में शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने कहा कि शिमला में लोगों ने कांग्रेस के काम को सराहा है। बीजेपी दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाई। पीएम मोदी को भी चुनाव प्रचार में शामिल किया बावजूद इसके करारी हार हुई।

देखें क्या बोले मंत्री

https://youtu.be/OdqI9gAXxx0

बीजेपी अध्यक्ष ने पदभार संभालने के साथ ही हार स्वीकार कर ली थी। उन्होंने कहा कि जीत की हैट्रिक के बाद 2024 के चुनावों में जीत का चौका लगाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: