जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही सरकार, ईडी के जरिए सोनिया गांधी को किया जा रहा परेशान : नरेश चौहान

Spread with love

हिमाचल। प्रवर्तन निदेशालय सोनिया गांधी से लगातार तीसरे दिन भी पूछताछ कर रहा है। प्रवर्तन निदेशालय की इस कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस पार्टी पूरे देश में मुखर नजर आ रही है। हिमाचल कांग्रेस भी ईडी की इस कार्रवाई का विरोध कर रही है।

हिमाचल कांग्रेस के उपाध्यक्ष चौहान ने की कार्रवाई को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने एजेंसियों को हाथ की कठपुतली बना दिया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार बेरोजगारी और महंगाई जैसे मुद्दों से ध्यान भटका कर लोगों को बरगलाने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने कहा कि आज पूरा देश महंगाई और बेरोजगारी से त्रस्त है, लेकिन सरकार लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि बीते 7 साल से ईडी ने गांधी परिवार के खिलाफ कोई एफआईआर दर्ज नहीं की। बावजूद इसके उन्हें पूछताछ के लिए बुलाकर परेशान किया जा रहा है।

नरेश चौहान ने कहा कि नेशनल हेराल्ड में गांधी परिवार ने कोई गड़बड़ी नहीं की। बावजूद इसके उन्हें मानसिक प्रताड़ना दी जा रही है।

नरेश चौहान ने कहा कि सोनिया गांधी की उम्र भी बढ़ रही है। उनका स्वास्थ्य भी खराब हो रहा है बावजूद इसके केंद्रीय एजेंसियां उन्हें परेशान करने का काम कर रही हैं।

नरेश चौहान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का हर कार्यकर्ता गांधी परिवार के साथ चट्टान की तरह खड़ा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: