जानिए आज क्या बोलती हैं आपकी राशियां

Spread with love

दैनिक राशिफल

(27-सितम्बर-2021)

मेष

आप किसी नतीजे या फैसले का इंतजार कर रहे हैं तो शांति रखें, सब ठीक हो जाएगा। नियमित काम से हटकर कुछ करने की कोशिश करेंगे, तो सफल रहेंगे। मेहनत से सफलता मिलने के योग हैं।

भाग्यशाली संख्या : 9

वृष

आज नौकरी पेशा लोगों को साथी कर्मचारियों से सहयोग प्राप्त होगा। आपको सावधान रहना चाहिए अन्यथा आपको भारी आर्थिक और व्यावसायिक नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

भाग्यशाली संख्या : 7

मिथुन

वित्तीय परिणाम उम्मीद से कम हो सकते हैं और आपको इससे निपटना होगा। सोच समझकर निवेश करना चाहिए।

भाग्यशाली संख्या : 2

कर्क

आज कोई भी काम न टालें। आज आपको अपने नौकरी या बिजनेस के टारगेट पर ही पूरा ध्यान देना चाहिए। एकाग्रता से काम निपटाने की कोशिश करें।

भाग्यशाली संख्या : 8

सिंह

वाणी पर संयम बरतिएगा, नहीं तो किसी से वाद-विवाद या मनमुटाव हो सकता है। पुराने दोस्त से मुलाकात करने उसके घर जा सकते हैं।

भाग्यशाली संख्या : 9

कन्या

बदलती परिस्थितियों के कारण आप नई रणनीति बनाएंगे। आपकी छवि में निखार आएगा। भागेदारी में आप में से कुछ नवीन व्यवसाय आरंभ कर सकते हैं।

भाग्यशाली संख्या : 6

तुला

तुला राशि के लोग अपने हालातों को बदलने की कोशिश कर सकते हैं। हिम्मत और दिमाग से बिगड़ी हुई स्थिति को संभालने में बहुत हद तक सफल भी हो सकते हैं।

भाग्यशाली संख्या : 2

वृश्चिक

कारोबार के कुछ कार्य और जिम्मेदारियों को लेकर खुल के बात करना काफी आसान होगा। नौकरी चाहने वालों को सफल होने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने पड़ सकते हैं।

भाग्यशाली संख्या : 1

धनु

आप सरकार से किसी भी प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तरीके से लाभ प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप समय पर अवसर का पूर्ण रूप से उपयोग कर लेते हैं, तो आपका व्यावसायिक जीवन भविष्य में अत्यधिक लाभ प्रदान कर सकता है।

भाग्यशाली संख्या : 6

मकर

आज ऐसे काम पूरे हो सकते हैं जिनके बारे में आप पिछले कुछ दिनों से प्लानिंग कर रहे हैं। लंबे समय से अधूरी इच्छाएं पूरी हो सकती हैं। अपनी कोशिशों में आप सफल रहेंगे।

भाग्यशाली संख्या : 5

कुंभ

अधिक खर्च होने की संभावना है। अधिक कार्य प्राप्त होंगे। बड़ों का आशीर्वाद सिर पर बना रहेगा।

भाग्यशाली संख्या : 7

मीन

इस अवधि में नियोजित कार्य बहुत अधिक परिणाम नहीं देंगे, किंतु परिणाम सकारात्मक होंगे। आर्थिक लाभ प्राप्त करने के लिए दिन शुभ है।

भाग्यशाली संख्या : 3

पंडित शशि पाल डोगरा

वशिष्ठ ज्योतिष सदन शिमला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: