आईजीएमसी में बढ़ने लगे कोरोना के मामले, दस डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव

Spread with love

जिला में 530 पहुंचा मरीजो का आंकड़ा

शिमला। जिला में कोरोना फिर से पांव पसारने लगा है।बीते दिन जिला शिमला में एक व्यक्ति की मौत और 100 नए पॉजीटिव मामले सामने आए थे और अब जिला में एक्टिव मामलों का आंकड़ा 530 पहुंच गया है।

प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल आईजीएमसी में डॉक्टर भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। अस्पताल में दस डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।

इसके अलावा अस्पताल में 17 कोरोना के मरीज उपचाराधीन हैं, जिनका इलाज मैक शिफ्ट अस्पताल में हो रहा है।

अस्पताल में हर रोज हजारों लोग इलाज करवाने आते हैं ऐसे में कोरोना के मामले और बढ़ने का खतरा बना हुआ है। वही अस्पताल प्रशासन का दावा है कि कोरोना से निपटने के लिए अस्पताल पूरी तरह से तैयार है।

आईजीएमसी के एमएस डॉक्टर जनकराज ने लोगों से कोरोना नियमो का पालन करने की अपील की है । उन्होंने कहा कि कोरोना के मामले अब दोबारा से बढ़ रहे हैं। ऐसे में लोगों को एहतियात बरतने की जरूरत है।

अस्पताल में 17 मरीज उपचाराधीन हैं और दस डॉक्टर भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने कहा कि अस्पताल कोरोना से निपटने के लिए तैयार है और अस्पताल में 350 कोविड मरीजो के इलाज करने का प्रावधान है। यदि मामले बढ़ते भी हैं तो उससे निपटने के लिए भी तैयार है।

पिछले ढाई साल में आईजीएमसी अस्पताल में 5 हजार कोरोना मरीजो का इलाज किया गया है। उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार कोरोना इलाज तो कर सकती है लेकिन कोरोना ज्यादा न फैले इसके लिए लोगों को एहतियात बरतने की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: