शिमला में एचआरटीसी कर्मियों की दबंगई, हल्की कहासुनी के बाद 2 युवकों की जमकर पिटाई, माफी मांगने के बाद भी नहीं छोड़ा

Spread with love

शिमला। राजधानी में एचआरटीसी कर्मियों की दादागिरी सामने आई है। जिसमें दो युवकों को हल्की कहासुनी के बाद जमकर पीटा गया, एचआरटीसी के एक दर्जन कर्मियों ने मिलकर लड़कों को मारा।

कंडक्टर के साथ हुई लड़कों की बहस बाजी लड़ाई में तब्दील हो गई। देखते ही देखते एचआरटीसी का ड्यूटी पर तैनात नाइट स्टाफ पहुंच गया। मामले को सुलझाने की जगह सभी कर्मचारियों ने युवकों को बेरहमी से मारना शुरू कर दिया।

मारने वाले कुछ कर्मचारियों को यह तक मालूम नहीं था कि युवकों को क्यों मारा जा रहा है। बस सभी कर्मचारी एक दूसरे की देखा देखी में लात घूंसे बरसाने लगे।

इस दौरान प्राइवेट बस और टैक्सी यूनियन के ड्राइवर भी बस स्टैंड में मौजूद थे लेकिन किसी ने भी बीच बचाव करने की कोशिश नहीं की। बता दें कि रात के लगभग 9 बजे यह घटना पेश आई। जिस वजह से बस स्टैंड में सवारियां भी काफी कम थी।

मार पिटाई के दौरान एक युवक ने एचआरटीसी कर्मियों से काफी बार माफी मांगी बावजूद इसके कर्मी लात घूंसे बरसाते रहे। हैरानी की बात है कि इतने बड़े बस स्टैंड में जहां रोजाना हजारों लोगों की आवाजाही रहती है, उस जगह शिमला पुलिस का एक भी जवान दिखाई नहीं दिया। हालांकि दिन के समय ट्रैफिक व्यवस्था सुचारू रूप से चलाने के लिए 2 से तीन जवान रहते हैं।

कर्मचारियों ने मार पिटाई के साथ- साथ युवकों को जमकर गालियां भी दिन। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एक युवक की जमकर धुनाई हुई जबकि दूसरे को धक्का मुक्की कर साइड किया गया। लड़ाई में युवक की बाजू में स्वेलिंग आ गई थी जिसके बाद कर्मचारियों ने उसे धमकी देकर छोड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: