रामभक्तों की पहली गाड़ी अयोध्या धाम के लिए रवाना : बिंदल

Spread with love

शिमला। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डाॅ राजीव बिन्दल ने कहा कि आज सौभाग्यशाली दिन है जब अयोध्या जी में श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद हिमाचल प्रदेश से रामभक्तों की पहली गाड़ी अयोध्या धाम के लिए रवाना हुई।

आज ऊना जिला के अम्ब-अंदौरा रेलवे स्टेशन से यह गाड़ी रवाना करते हुए अत्यंत हर्ष की अनुभूति हुई। केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की उपस्थिति में जब हरी झण्डी दिखाई तो ऐसा लगा कि बरसों-बरसों की तपस्या सफल हुई।

डाॅ बिन्दल ने कहा कि हमारा प्रयास है कि प्रत्येक सप्ताह एक, दो, तीन गाडि़यां हिमाचल प्रदेश से रामभक्तो को लेकर निकले। जहां 7 फरवरी को ऊना से एक और ट्रेन जाने वाली है वहीं 9 फरवरी को पठानकोट रेलवे स्टेशन से और 12 फरवरी को एक और ट्रेन हिमाचल प्रदेश से जाएगी।

आज रवाना हुई ट्रेन में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के रामभक्त निकले हैं, दूसरी ट्रेन के अंदर संभवतः कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के रामभक्त और तीसरी ट्रेन में मण्डी संसदीय क्षेत्र के रामभक्त अयोध्या जी जाएंगे।

जो लोग बरसों से रामलला के दर्शन का इंतजार कर रहे थे, वह अब लालायित हैं कि जल्दी से रामलला के दर्शन हों।

डाॅ बिन्दल ने कहा कि ऊना जिला के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक लंगर अयोध्या जी में लगाया है। यह बहुत अच्छा स्थान है और लगभग 1000 के करीब वहां बिस्तर लगे हैं।

इस प्रकार हमारी एक टोली हिमाचल प्रदेश में प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव कटवाल के नेतृत्व में कार्य कर रही है। इनके साथ पूर्व विधायक एवं प्रदेश सचिव राजेश ठाकुर व एक पूरी टीम लगातार पंजीकरण करते हुए लोगों को भेजने और वहां पर रिसीव करके श्री रामलला के दर्शन करवाकर वापिस भेजने के काम में जुटी हुई है।

डाॅ बिन्दल ने सब रामभक्तों को एक बार फिर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अपार तपस्या के कारण सदियों-सदियों के बाद यह कार्य सफल हुआ है।

लालकृष्ण आडवाणी, अशोक सिंघल, विश्व हिन्दू परिषद के हजारों कार्यकर्ता, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और उनके अनुसांगिक संगठन सबकी जो तपस्या रही उसको फलीभूत करने का काम नरेन्द्र भाई ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: