हिमाचल के निर्माता के रूप में जनता के दिलों में हमेशा जीवित रहेंगे वीरभद्र सिंह : राजिंद्र राणा

Spread with love

हमीरपुर। कांग्रेसी दिग्गज एवं 6 बार के मुख्यमंत्री रहे वीरभद्र सिंह के स्वार्गसिधारने पर सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा है कि हिमाचल प्रदेश के निर्माता के रूप युगपुरूष वीरभद्र सिंह जनता के दिलों में हमेशा जीवित रहेंगे।

उन्होंने कहा कि देश-प्रदेश व कांग्रेस पार्टी के लिए उनका जाना अपूर्णीय क्षति है। गरीब का दर्द समझने वाले वीरभद्र सिंह जैसे व्यक्तित्व का हमारे बीच से जाना आहत करने वाला है तथा वह नि:शब्द व स्तब्ध हैं।

जारी प्रैस विज्ञप्ति में विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के साथ ऐसी स्मृतियां व यादगार क्षण जुड़े हैं, जोकि बार-बार याद आ रहे हैं।

प्रदेश के हर कोने में विकास की परिगाथा उन्होंने लिखी। सुजानपुर का उपमंडल के रूप में अस्तित्व में आना व विकास कार्य उन्हीं की देन रहा है, जिसे सुजानपुर की जनता कभी भुला नहीं पाएगी।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के रूप में वीरभद्र सिंह से जब भी सुजानपुर के लिए कुछ मांगा तो उससे बढ़कर देकर गए। उन्होंने कहा कि राजनीति में आने के बाद वीरभद्र सिंह से सीखने को बहुत कुछ मिला।

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के परिजनों के प्रति सुजानपुर की समस्त जनता की ओर से गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे और उनके परिजनों को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: