हिमाचल में क्या बाकी है अभी खेला!, विक्रमादित्य सिंह पहुंचे बागी खेमे में

Spread with love

शिमला। हिमाचल में सियासी तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है। कल ही कांग्रेस के केंद्रीय पर्यवेक्षक, मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, मंत्रियों और विधायकों ने संयुक्त प्रैस वार्ता कर कहा था कि सरकार में आल इज़ वेल।

लेकिन आज सूचना मिली है कि कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह कल रात अकेले कांग्रेस के बागी विधायकों से मिलने पंचकुला पहुंच गए हैं।

अब वो वहां उनको मनाने गए हैं और उनका साथ देने, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है, पर जिस तरह वो रात को बिना बताए गए हैं वो एक शंका जरूर पैदा कर रहा है।

खबर तो यह भी है कि विक्रमादित्य सिंह चंडीगढ़ में अपनी गाड़ी छोड़ कर दिल्ली चले गए हैं पर इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है।

कल हुई कैबिनेट मीटिंग में भी विक्रमादित्य सिंह काफी असहज नजर आए थे। प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने भी प्रैस कॉन्फ्रेंस के बाद मीडिया से जब बात की तो वह भी संतुष्ट नजर नहीं आईं।

विधायकों को अयोग्य ठहराने वाले फैसले पर भी प्रतिभा सिंह ने सवाल उठाया था। उनका कहना था कि विधायकों को इतनी जल्दी निष्काषित नहीं किया जाना चाहिए था।

अब विक्रमादित्य सिंह के बागी विधायकों ( पूर्व ) से मिलने जाने की वजह से सियासी तापमान एक बार फिर बढ़ गया है। जहाँ कल तक लग रहा था कि सरकार में सब सही हो गया है और भाजपा का ऑपरेशन लोटस फेल हो गया है वहीं विक्रमादित्य सिंह के इस कदम से एक बार फिर भाजपा की उम्मीदें बढ़ गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: